लखनऊ। दिवाली की देर रात उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कृष्णानगर के मानस विहार में इंस्पेक्टर की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।

बता दें कि इस दौरान इंस्पेक्टर की पत्नी ने सनसनीखेज़ खुलासा किया है। पत्नी भावना के अनुसार उनके पति आशिक मिजाज के थे और इसे लेकर घर में हमेशा तनाव बना रहता था। जनवरी में उन्हें उनकी 10 साल की बेटी ने घर में एक सेक्स वर्कर के साथ देख लिया था।

बता दें कि मृतक सतीश कुमार (52) की पत्नी भावना ने बताया कि सतीश घर में भी कॉलगर्ल को बुलाते थे। जनवरी में उन्हें बेटी ने घर में एक कॉलगर्ल के साथ देख लिया था। उसके शोर मचाने में जब मैं पहुंची तो कॉलगर्ल भाग गई। वह कॉलगर्ल शृंगार नगर वाले मकान में अपने अन्य साथियों के साथ रहती है। जिसके चलते उस मकान में यह ले भी नहीं जाते थे।

पत्नी भावना ने यह भी बताया कि उनके इस तरह कई बार करने से हम लोग मकान खाली कराने का दबाव बना रहे थे। उन्हें लगता है कि वही कॉलगर्ल कि मकान हाथ से न निकल जाए, इसलिए पति की हत्या करा दी।

घर के पास लगा सीसीटीवी कैमरा खराब

पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो सामने आया कि घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं और घर के पास एक कैमरा है जो कि खराब निकला। इसके चलते पुलिस की टीम एक किलोमीटर एरिया के सीसीटीवी फुटेज घटनास्थल की तरफ आने जाने वाले रास्ते के खंगाल रही है ताकि इससे हत्यारों के आने-आने के रूट के विषय में जानकारी हो सके।

बता दें कि डीसीपी साउथ विनीत जायसवाल ने बताया कि मामले में अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज किया गया है। पांच टीमें गठित की गई है। सीसीटीवी फुटेज से सुराग जुटाए जा रहे हैं। जल्द वारदात का खुलासा किया जाएगा।

Rishika Kukrety

Rishika Kukrety

Next Story