Monalisa Glamorous Look In floral Dress : भोजपुरी फिल्म की फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अक्सर अपने लुक को लेकर लाइम लाइट में बनी रहती है। आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपनी वीडियोज और फोटोज भी शेयर करती रहती है। अभी हाल में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें पिंक कलर की फ्लोरल मिनी ड्रेस में बेहद ही बोल्ड लग रही है।

Monalisa इन तस्वीरों में दिख रही ग्लैमरस

इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि मोनलिसा ने पिंक कलर की फ्लोरल मिनी ड्रेस पहनी दिखाई दे रही है, जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही है। मोनोलिसा उनकी ये तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।



कातिलाना अदाएं फैंस पर ढा रही कहर

मोनालिसा की ये कातिलाना अदाएं उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है। वहीं एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है और अपने बाल खुले रखे है। वहीं पैर में पिंक चप्पल और कानों में मैचिंग ईयररिंग पहने हुई है। एक्ट्रेस का ये सिजलिंग लुक देख फैंस मदहोश हो रहे हैं।



तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा है Happiness Held Is The Seed … Happiness Shared Is The Flower 🌸….





फैंस इन तस्वीरों पर लुटा रहे प्यार

मोनालिसा की इन फोटोज पर फैंस जमकर प्यार लूटा रहे है। साथ ही उनकी इन तस्वीरों पर एक से एक कमेंट भी कर रहे है। वहीं एक यूजर ने लिखा Sweet & Gorgeous ❤️ तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा Looking like a freshy beautiful flower 🌺🌹…

Updated On 25 Sep 2023 4:11 PM GMT
Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story