सतीश कौशिक के निधन से उनके परिजन और फैंस सभी सदमे में हैं। उनके मैनेजर संतोष राय ने एक साक्षात्कार में कौशिक के अंतिम क्षण के बारे में बात की। उन्होंने साझा किया कि कैसे अभिनेता अपनी बेटी वंशिका के लिए लंबे समय तक जीना चाहते थे।

दरअसल, सतीश कौशिक के निधन के समय उनके साथ उनके मैनेजर संतोष राय मौजूद थे। संतोष ने कहा कि सतीश कौशिक अपनी फिल्म कागज़-2 देख रहे थे, क्योंकि वह रात में एडिट पर काम करना चाहते थे। अचानक, उन्होंने मुझे बुलाया और अस्पताल ले जाने को कहा। उन्हें उसे सांस लेने में कठिनाई हो रही थी। मैंने ड्राइवर और सुरक्षाकर्मियों के साथ उन्हें अस्पताल पहुंचाया लेकिन रास्ते में उनकी हालत बिगड़ गई। उन्होंने अपना सिर मेरे कंधे पर रख दिया और कहा कि, 'संतोष, मैं मरना नहीं चाहता, मुझे बचा लो। मुझे वंशिका के लिए जीना है। मुझे लगता है मैं नहीं बचूंगा। शशि और वंशिका का ख्याल रखना।'

मैनेजर संतोष राय ने बताया कि भले ही वे कुछ ही मिनटों में अस्पताल पहुंच गए, लेकिन उससे पहले सतीश कौशिक रास्ते में बेहोश हो गए थे। संतोष ने साझा किया कि अभिनेता ने उसे बताया था कि वह अपनी बेटी वंशिका के लिए जीना चाहता है और उन्हें उसकी और उसकी पत्नी की देखभाल करनी चाहिए।

हिन्दुस्थान सामाचार/ लोकेश चंद्रा

Updated On 22 March 2023 12:10 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story