बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और रैपर हनी सिंह लगातार खबरों में बने हुए हैं। फिलहाल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह स्टेज पर परफॉर्म करते हुए झाड़ू लगाने वाले लड़के के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

हनी सिंह का एल्बम 'हनी 3.0' जल्द ही रिलीज होगा। इस एल्बम के प्रमोशन के लिए हनी सिंह पूरे भारत में भ्रमण करते नजर आ रही हैं। हाल ही में जयपुर में हनी सिंह का एक कॉन्सर्ट आयोजित किया गया था। कॉन्सर्ट के दौरान कुछ कागज के पटाखे फोड़े गए और उसे साफ करने के लिए सफाई कर्मचारी मंच पर आए तो हनी सिंह उस एक लड़के के साथ डांस करने लगे। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हनी सिंह के इस वीडियो पर फैंस ने लाइक्स और कमेंट्स की बौछार कर दी है।

पिछले कुछ दिनों से हनी सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। तलाक के तुरंत बाद हनी सिंह को एक नई अभिनेत्री से प्यार हो गया। इस अभिनेत्री का नाम टीना थडानी है। उन्होंने हनी सिंह के साथ 'पेरिस का ट्रिप' एल्बम में काम किया है। इस एल्बम में इनकी केमिस्ट्री देखने लायक थी। कहा जाता है कि गाने के रिलीज होने के बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा

Updated On 22 March 2023 12:09 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story