भोजपुरी फिल्मों में अपनी अदाकारी से सबके दिलों पर राज करने वाली खूबसूरत अभिनेत्री स्वीटी छाबड़ा को लेकर खबर सामने आ रही है कि वो जल्द ही हिंदी में काम करते हुए दिखाई देने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'घायल' के डायरेक्टर राज कुमार संतोषी से मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टा ग्राम एकाउंट से भी शेयर की है। इस मुलाकात के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि वे 2 साल बाद फिर से फिल्मों में कम बैक करेंगी।

हालांकि इसकी अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। इस बारे में फिलहाल सस्पेंस है, लेकिन कहा जा रहा है कि वे राज कुमार संतोषी की किसी हिंदी फिल्म में नजर आ सकती हैं। आपको बता दें कि भोजपुरी में ऐसी कई हीरोइन हैं, जो कई भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी हैं और बाद में भोजपुरी में आकर अपने अभिनय से सबों के दिलों पर राज करने लगी। कई ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने भोजपुरी के बाद हिंदी और अन्य भाषाओं की फिल्मों का रुख किया है। इसमें अब स्वीटी छाबड़ा का भी एक नाम जुड़ सकता है।

स्वीटी छाबड़ा हमेशा अपनी बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं के लिए सुर्खियों में रही हैं। आजकल वे अपने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर भी खूब ऐक्टिव रहती हैं। उनकी खुद से जुड़ी कोई ना कोई पोस्ट सामने आती रहती है। उनके फॉलोअर्स को उनका हर लुक काफी पसंद है। चाहे वो वेस्टर्न हो या फिर भारतीय परिधान।

हिन्दुस्थान सामाचार/लोकेश चंद्रा

Updated On 22 March 2023 12:07 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story