शेमारू उमंग का लोकप्रिय पारिवारिक ड्रामा ''क्योंकि तुम ही हो'' में जल्द ही दर्शकों को कई उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे। खबर है कि शो में एक नए किरदार कुनाल प्रताप सिंह की एंट्री होने वाली है और यह किरदार प्रतिभाशाली अभिनेता करण खन्ना निभाने वाले हैं। इस शो ने अपनी दिलचस्प कहानी और कलाकारों के अभिनय से दर्शकों के दिलों को जोड़े रखा है। ऐसे में करण की एंट्री शो की कहानी में एक नया मोड़ लेकर आएगी।

अभिनय कौशल और आकर्षक व्यक्तित्व के लिए जाने वाले अभिनेता करण खन्ना अपने अभिनय को लेकर बताते हैं, मैं इस शो में कुनाल प्रताप सिंह के किरदार को जीवंत करने के लिए बहुत उत्साहित हूं, यह एक ऐसा किरदार है, जिसे मैं हमेशा से निभाना चाहता था। इस किरदार के कई शेड्स हैं। कुनाल महिलाओं का सम्मान करता है और बाहर से एक सख्त व्यक्ति नज़र आता है, लेकिन प्रताप सिंह के घर में प्रवेश करने का उसका एक छिपा मकसद है।

प्रताप सिंह परिवार में कुनाल की एंट्री एक बड़ा तूफ़ान लेकर आने वाली है और आने वाले एपिसोड में दर्शकों को बहुत कुछ हैरतंगेज देखने को मिलने वला है। दर्शक कुनाल की सच्चाई जानने के लिए उत्सुक हैं। वह आगे कहते हैं, मेरी एंट्री के साथ काव्या के जीवन में एक नया मोड़ आने वाला है। मैं शो को और भी अधिक ऊंचाइयों तक ले जाने की आकांक्षा रखता हूं और मुझे दर्शकों से वही प्यार और समर्थन मिलने की उम्मीद है जो इस शो को मिल रही है।

करण खन्ना को कुनाल प्रताप सिंह के किरदार में देखना दर्शकों के लिए बहुत दिलचस्प होगा और अन्य कलाकारों के साथ उनकी केमिस्ट्री देखने लायक है। इस शो ने पहले ही काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है और करण के इस शो के जुड़ने के बाद इस शो का अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचना तय है। ''क्योंकि तुम ही हो'' शो में काव्या के जीवन में आगे क्या होगा ? कुनाल से उनके क्या संबंध हैं यह देखना बहुत रोचक होगा।

हिन्दुस्थान सामाचार/ लोकेश चंद्रा

Updated On 22 March 2023 12:07 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story