गाजीपुर जिले में पुलिस और बदमाशों के मुठभेड़ की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिले के मुहम्मदाबाद थाना अंतर्गत हटा रेलवे क्रासिंग के पास बाइक सवार दो बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस से हुई इस मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बलवंत चौधरी के अनुसार रेलवे क्रॉसिंग पर पुलिस की चेकिंग चल रही थी। चेकिंग कर रही पुलिस पर फायरिंग करके बदमाश भाग रहे थे। इस दौरान दोनों को गोली लगी। दोनों बदमाश वाराणसी के निवासी हैं। बदमाशों के बारे में अधिक जानकारी के लिए पुलिस छानबीन में जुटी है।

मुहम्मदाबाद थाना अंतर्गत तिवारीपुर मोड़ के पास रात में प्रभारी निरीक्षक मुहम्मदाबाद द्वारा चेकिंग की जा रही थी। उनके अनुसार एक मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायर करते हुए भागने का प्रयास किया गया। जिनका पीछा कर हाटा रेलवे क्रासिंग के पास घेराबंदी की गई। जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों को पैर में गोली लगी, जिससे वे घायल हो गए हैं।

घायल बदमाशों को प्राथमिक उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बलवंत चौधरी के मुताबिक घायल बदमाशों की पहचान गौतम साहनी निवासी B2/160 भदैनी थाना लंका जनपद वाराणसी और समीर सोनकर पुत्र माता प्रसाद सोनकर निवासी भगवानपुर थाना लंका जनपद वाराणसी के रूप में हुई हैं।

बदमाशों के आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी की जा रही है। घायल बदमाशों के पास से मोटरसाइकिल, दो तमंचा .315 बोर, पांच खोखा कारतूस व दो जिंदा कारतूस .315 बोर, 8 पीली धातु के कंगन व 2800 रुपये नकद बरामद हुआ है।

Updated On 20 March 2024 5:54 AM GMT
Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story