आजमगढ़ जनपद के रौनापार थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव निवासी मूक बधिर लड़की के साथ बीते 27 मार्च को कुछ युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इस मामले में 29 मार्च 2024 की रात लगभग 12:30 बजे पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि सामूहिक दुष्कर्म के तीनों आरोपी कहीं भागने के फिराक में हैं। पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए रौनापार थाना क्षेत्र के बघवार बनकटा रोड पर भैसाड़े पुल के पास घेराबंदी करके जब उन्हें पकड़ने का प्रयास किया तो आरोपियों द्वारा पुलिस पर फायरिंग की गई। पुलिस ने अपने आप को बचते हुए जहां जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई तो पुलिस की गोली से दो आरोपी घायल हो गए।

बताते चलें कि आरोपी राहुल चौहान [19] जो कि सिरही थाना रौनापार जनपद आजमगढ़ का रहने वाला है और दूसरा आरोपी शिवशंकर [20] जो कि निवासी सिरही थाना रौनापार जनपद आजमगढ़ का रहने वाला है। दोनों आरोपी पुलिस की गोली से घायल हो गए। उनके पैर में गोली लगी है। जबकि मुख्य आरोपी शैलेश यादव फरार हो गया। पुलिस ने उनके पास से अवैध तमंचा व कारतूस भी बरामद किया है। वहीं पर रौनापार पुलिस ने इन दोनों घायल आरोपियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है और अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है।

ये है पूरा मामला

बता दें कि दरिंदगी पर उतारू कुछ युवको ने मूक बधिर एक लड़की के साथ दुष्कर्म किया और उसे रात के अंधेरे में गांव के सीवान में तड़पता छोड़कर फरार हो गए थे। लड़की के साथ हैवानियत करने वाले युवकों के खिलाफ पिता ने बीते 28 मार्च को थाने में तहरीर दी थी। इसके बाद रौनापार पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया था और अग्रिम कार्यवाही में जुट कर उनकी तलाश में जुटी हुई थी।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story