वाराणसी। फूलपुर थाना अंतर्गत करिखियांव गांव में गुरुवार को घर से बुलाकर युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस ने सोमवार को एक आरोपित को गिरफ्तार किया। साथ ही उसे न्यायालयमें पेश कर जेल भेज दिया। अन्य दो आरोपितों की पुलिस तलाश कर रही है।

बता दें कि करखियांव निवासी निलेश सिंह, पुत्र राधेश्याम सिंह, अपने घर से 10 मिनट में वापस आने की बात कहकर निकला था, जिसके बाद वह घर वापस ही नहीं लौटा। युवक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने शुक्रवार को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करखोजबीन शुरू कर दी थी। जिसके बाद शुक्रवार देर रात युवक का रक्तररंजीत शव पास के एक पोखरे से बरामद हुआ था।

पुलिस ने मृतक के पिता राधेश्याम सिंह के तहरीर पर हत्या के आरोप में प्रीतम चौहान, सुजीत पटेल व कुछ अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया था। घटना के बाद पुलिस के उच्चाधिकारियों द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण कर खुलासे का निर्देश दिया था। उसी क्रम में सहायक पुलिस आयुक्त पिंडरा अमित पांडेय के नेतृत्व में थाना फूलपुर को टीम गठित की गई थी। पुलिस टीम द्वारा अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए सभी संभावित स्थानों पर लगातार दबिश दी जा रही थी। इसी क्रम में सोमवार को फूलपुर पुलिस द्वारा निलेश सिंह की हत्या करने वाले अभियुक्त सुजीत पटेल पुत्र स्व0 तिलकधारी पटेल, निवासी ग्राम करखियांव को गिरफ्तार कर उसके निशादेही पर घटना में प्रयुक्त लोहे का राड व मृतक की मोटरसाइकिल बरामद कर उसे जेल भेज दिया गया।

पूछताछ के दौरान अभियुक्त सुजीत ने बताया कि पैसे के विवाद को लेकर मैंने अपने साथी सत्यम चौहान पुत्र लालबहादुर चौहान व राजन यादव पुत्र मुन्ना यादव, निवासीगण करखियांव की मदद से निलेश सिंह की लोहे की राड से मार कर हत्या कर दी थी और शव को पोखरे में छिपा दिया था। पुलिस अभियुक्त के साथी सत्यम चौहान एवं राजन यादव की तलाश कर रही है। इस बाबत एसीपी अमित पांडेय ने बताया कि फरार अभियुक्तों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बनारसी नारद

बनारसी नारद

Next Story