वाराणसी। दानगंज थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका की पहले हत्या की और फिर उसके शव को कुंए में फेंक दिया। केवल इतना ही नहीं, उसने युवती के परिजनों को फ़ोन कर सूचना भी दिया कि वह मरने जा रहा है।

दानगंज थाना क्षेत्र में प्रेमी ने प्रेमिका की गला कसकर हत्या कर दी। उसके बाद उसके शव को कुंए में फेंक दिया। इसके साथ ही उसने फोन करके अपने मरने की भी सूचना दी। परिजनों के इतना सुनते ही कोहराम मच गया। प्रेमी द्वारा बताए गए जगह पर जब परिजन पहुंचें तो उन्होंने उसके शव को कुंए में पाया।

घटना के बाद से प्रेमी फरार है। उसका कहीं पता नहीं चल रहा है। सूचना पर पहुंची चोलापुर थाने की पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने शव को बहार निकलवाकर पोस्ट मार्टम के लिए भिजवाया। पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार है।

जानकारी के मुताबिक, चोलापुर थाना क्षेत्र के शिवरामपुर गांव के रहने वाले जान मोहम्मद की छोटी बेटी सलवरी (18 वर्ष ) का जौनपुर जिले के मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के बिजुरगा निवासी मुबारक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सलवरी की बड़ी बहन जमीला का देवर मुबारक है। रविवार को मुबारक सलवरी से मिलने शिवरामपुर पहुंचा था।

परिजनों ने बताया कि सलवरी रविवार दोपहर बाजार जाने की बात कहते हुए घर से निकली थी। इसके बाद रात को परिजनों के मोबाइल पर मुबारक ने कॉल कर सलवरी की मौत हो गई है। उसका शव कुएं में है और वह भी खुदकुशी करने जा रहा है। इसके बाद उसका मोबाइल बंद हो गया। घबराए परिजन घर के पास स्थित कुएं पर पहुंचे तो सलवरी का शव दिखाई पड़ा । जिसके तुरंत बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने सलवरी के शव को बाहर निकलवाया। परिजनों का आरोप है कि सलवरी के गले में दुपट्टा था। गला कसकर उसकी हत्या की गई है। बताया जा रहा है कि मुबारक सलवरी से शादी करना चाहता था। सलवरी के परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे। चोलापुर थाना प्रभारी राजेश त्रिपाठी ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश में दबिश दी जा रही है।

बनारसी नारद

बनारसी नारद

Next Story