वाराणसी। वाराणसी के चौबेपुर क्षेत्र के कादीपुर रेलवे स्टेशन के पीछे परानापुर दलित बस्ती के एक प्रेमी युगल ने प्रेम प्रपंच में ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। बताया गया है कि चोरी चौरा एक्सप्रेस गूरूवार की रात एक बजे गोरखपुर से वाराणसी की ओर आ रही थी परानापुर गांव के छट्ठू राम के पुत्र भोला [20] का परिवार के ही मुन्ना राम की बेटी बरखा के साथ विगत दो वर्षों से प्रेम प्रपंच चल रहा था। हालांकि इन दोनों ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया इसका अभी पता नहीं चल पाया है। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है।

इस मामले में कई बार थाने में पंचायत भी हो चुकी है। लेकिन अचानक प्रेमी युगल ने गुरुवार की रात कादीपुर रेलवे स्टेशन के समीप ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों कोहराम मच गया। दोनों के शव को जीआरपी पुलिस ने पंचानामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है।

बता दें कि दोनों के पिता मजदूरी करते हैं। लड़की की शादी चौबेपुर के ही चुहरपुर गांव में तय हो चुकी थी लेकिन लेन-देन के चक्कर में उसकी शादी टूट गई थी। युवती बीए की छात्रा बताई गई है और किशोर ने इंटर की अभी परीक्षा दी थी। तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर युबक था और लड़की तीन भाई दो बहनें थीं।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story