वाराणसी। शिवपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर पार्क के समीप गुरुवार देर रात चाकूबाजी से अफरातफरी मच गई। कपड़े की दुकान पर काम करने वाली महिला को उसके पति ने चाकू मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस घटना में हमलावर भी घायल बताया जा रहा है। जिसका ईलाज चल रहा है। वहीँ घायल महिला को पुलिस जिला अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर्स ने उसे ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, शिवपुर थाना क्षेत्र के नेपाली बाग़ में किराए पर रहने वाली नेहा कुमारी की शादी चंदौली जनपद के मुग़लसराय थाना क्षेत्र के रहने वाले कुंदन विश्वकर्मा से हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों में किसी न किसी बात को लेकर अनबन होती रहती थी। हमलावर पति ने अपनी पत्नी नेहा पर अवैध संबंध का आरोप लगाया है।

हमलावर कुंदन विश्वकर्मा के मुताबिक, उसकी पत्नी उसे बिना बताए तीन महीनों से अलग रह कर कपड़े की दुकान पर काम करती थी। बताया कि दुकान का पता चलने पर चलने पर कुंदन उसके पास गया और उससे घर चलने को कहा जिस पर दोनों में झड़प हो गई और कुंदन ने चाकू से वार कर नेहा का गला रेत दिया, उसके बाद स्वयं का गला भी चाकू से रेत दिया।

स्थानीय लोगों ने फोन कर पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां नेहा की हालत चिंताजनक बनी हुई है। दोनों के छ: वर्ष और चार वर्ष के दो बेटे हैं। पुलिस इस पूरे घटना की जांच कर रही है।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story