आजमगढ़ में लगातार पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने की कार्रवाई कर रही है। लेकिन इसके बाद भी बदमाशों के हौसले पस्त होने का नाम नहीं ले रहे हैं। आज सोमवार को आजमगढ़ में एक घटना फिर से घटी हुई। आजमगढ़ शहर के कोतवाली थाना अंतर्गत हीरापट्टी में केंद्रीय विद्यालय मार्ग स्थित कालोनी में कुछ हौसला बुलंद बदमाशों ने छिनैती की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गये। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है और पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है।

दरअसल, सोमवार की सुबह करीब 10 बजे घर के बाहर एक स्वास्थ्य कर्मी की पत्नी झाड़ू लगा रही थी कि अचानक बाइक सवार बदमाश वहां आये और उसके गले से पता पूछने के बहाने सोने की चेन व कान से सोने की बड़ी बाली को छीन कर फरार हो गए। घटना के समय वहां आसपास कोई मौजूद नहीं था। आश्चर्य की बात यह है कि मुख्य मार्ग से ही घटना को अंजाम देकर बदमाश भागने में कामयाब हो गए।

स्वास्थ्य कर्मी की पत्नी के साथ दिनदहाड़े हुई छिनैती

जानकारी के मुताबिक, आजमगढ़ ब्लड बैंक के पूर्व प्रभारी वर्तमान में जौनपुर में तैनात सुभाष पांडेय की पत्नी अपने घर के बाहर झाड़ू लगा रही थी। इसी दौरान एक बदमाश बाइक से उनके घर के थोड़ा आगे रुका फिर एक अन्य बदमाश पीछे से लंगड़ाते हुए उनके घर के पास पैदल पहुंचा और बैंक कर्मी मनोज शर्मा का पता पूछने लगा। स्वास्थ्य कर्मी की पत्नी ने जैसे ही पता बताया तभी पास आकर बदमाश ने छीना झपटी शुरू कर दी।

छिनैती में महिला हुई घायल

इस दौरान पीड़ित महिला जमीन पर भी गिर गई। लेकिन उसके गले से जबरन सोने की चेन और कान की बाली छीनकर दोनों बाइक से फरार हो गए। यह पूरी वारदात घर के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बदमाशों ने छीना छपती इतनी तेजी से की कि पीड़ित महिला का दोनों कान नीचे से कट गया। जब महिला ने शोर मचाया तब उसकी आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे। महिला के कान से लगातार खून बह रहा था। जिसके बाद उनको डॉक्टर पास ले जाया गया।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर शहर कोतवाली की पुलिस व बलरामपुर चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story