भदोही जिले के ज्ञानपुर स्थित कंपोजिट विद्यालय में एक शिक्षक की छात्रा के साथ घिनौनी हरकत करने का एक वारदात सामने आया पांचवी कक्षा की छात्रा से अश्लील हरकत करने वाले शिक्षक पर परिजनों ने आरोप लगाया परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ छेड़खानी, पॉस्को, एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

बीएसए अधिकारी ने आरोपी शिक्षक को इस घटना के बाद निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी भूपेंद्र नारायण सिंह ने मामले की जांच खंड शिक्षा अधिकारी को सौंप दी।

बता दें कि छात्र के परिवारवालों ने अपने तहरीर में यह आरोप लगाया कि सुरियावां ब्लॉक के कस्तूरीपुर बाजार के समीप स्थित कंपोजिट विद्यालय में पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा से दो दिन पूर्व शिक्षक संदीप कुमार गुप्ता ने अश्लील हरकत की थी। परिवार वालों ने इसकी शिकायत पुलिस की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। उसके बाद ग्रामीणों ने विद्यालय परिसर में जमकर हंगामा किया। मामला बढ़ने पर पुलिस हरकत में आई और छात्रा की मां की तहरीर शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

वहीं ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि शिक्षक ने दो माह पहले छठवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ भी अश्लील हरकत की थी। तब उसने गांव वालों से माफी मांगी और पुलिस से मिलकर मामले को दबा दिया। इस बार हद हो गई तो विरोध करने के सिवाय कोई चारा नहीं रहा।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story