यूपी एसटीएफ ने एक लाख के इनामी बदमाश विनोद उपाध्याय को मुठभेड़ में मार गिराया. विनोद उपाध्याय प्रदेश के बड़े माफियाओं में शामिल था. उसका नाम यूपी के टॉप-61 माफियाओं की लिस्ट में भी शमिल था. ढेर हुआ बदमाश अयोध्या जिले के मयाबाजार का रहने वाला था और उसके ऊपर करीब तीन दर्जन आपराधिक मुकदमे दर्ज थे.मारे गए बदमाश विनोद उपाध्याय पर गोरखपुर पुलिस ने 1 लाख का इनाम घोषित किया था. विनोद उपाध्याय अपना एक संगठित गिरोह बनाकर जनपद गोरखपुर, बस्ती, संतकबीर नगर, लखनऊ में कई सनसनीखेज हत्या की वारदातों को अंजाम दे चुका।

मिल रही जानकारी के मुताबिक देहात कोतवाली क्षेत्र में यह मुठभेड़, हुई जिसमें STF की गोली लगने से विनोद उपाध्याय घायल हो गया. उसे अस्पताल ले जाय गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि विनोद उपाध्याय का निशाना काफी सटीक था. उसकी मौत को पुलिस बड़ी कामयाबी मान रही है.

जानकारी के मुताबिक सुबह साढ़े 5 बजे के करीब डिप्टी एसपी STF दीपक कुमार सिंह के नेतृत्व में यह मुठभेड़ हुई. विनोद उपाध्याय पर गोरखपुर पुलिस ने 1 लाख का इनाम घोषित किया था. विनोद उपाध्याय अपना एक संगठित गिरोह बनाकर जनपद गोरखपुर, बस्ती, संतकबीर नगर और लखनऊ में कई सनसनीखेज हत्या की वारदातों को अंजाम दे चुका था और काफी समय से एसटीएफ को उसकी तलाश थी.

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story