जनपद मुजफ्फरनगर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। चंदौली से उत्तर पुस्तिकाएं लेकर आए शिक्षक और सिपाही के बीच विवाद हो गया लेकिन किसी से ये ना सोचा होगा कि ये विवाद इस कदर की घटना को अंजाम देगा। दरअसल, शिक्षक और सिपाही के बीच हुए विवाद के बाद सिपाही ने शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। नशे की हालत में घुत सिपाही ने आक्रोश में आकर शिक्षक की गोली दी।

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया है। जिस प्रकार से शिक्षक चंदौली से उत्तर पुस्तिका लेकर पहुंचा था, उसी प्रकार सिपाही भी उत्तर पुस्तिकाओं की सुरक्षा के लिए वाराणसी शिक्षक के साथ ही आया था।

बताते चलें कि वाराणसी से मूल्यांकन के लिए शिक्षक धर्मेंद्र कुमार 14 मार्च को उत्तर पुस्तिकाएं लेकर जिले के लिए चला था। रविवार रात दो बजे वह कॉलेज के सामने कॉपियां लेकर दोनो खड़े थे। इस दौरान शिक्षक की सिपाही से कहासुनी शुरू हो गई। नशे की हालत में सिपाही ने विवाद के बीच कारबाइन से गोलियां चला दी। शिक्षक की गोली लगने से मौत हो गई।

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि शिक्षक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक चंदौली जिले के बैरठ का रहने वाला था। सिपाही भी वाराणसी की पुलिस लाइन में ही तैनात था।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story