वाराणसी। हिस्ट्रीशीटर सोनू की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। बीते गुरूवार को मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के जलालीपट्‌टी नई बस्ती में बुलेट सवार अपराधियों ने हिस्ट्रीशीटर सोनू की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के मामले में मंडुवाडीह पुलिस को कामयाबी मिली है। मंडुवाडीह पुलिस की टीम ने अपनी सक्रियता दिखाते हुए इस हत्या में शामिल 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है पुलिस ने अभियुक्तों के पास से हत्या में प्रयोग किए गए 9 एमएम की 1 पिस्टल व 2 कारतूस बरामद किया है। तीनों अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है, वहीं दो आरोपियों की तलाश जारी है। इस पुरे मामले का खुलासा शनिवार को पुलिस लाइन सभागार में प्रेस कांफ्रेस करके अधिकारियों ने दी।

बताते चलें कि पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने आपसी रंजिश के चलते हिस्ट्रीशीटर सोनू की हत्या की थी। काफी दिनों ने उनके बीच लड़ाई झगड़ा चल रहा था और सोनू ने बीते 2 मार्च को सुनील कुमार पटेल के पिता बलन्त पटेल के साथ मार-पीट की थी। जिसके बाद सोनू उनके निशाने पर था। इसके बाद चारों भाइयों और एक दोस्त ने मिलकर जलालीपट्‌टी नई बस्ती में घेराबंदी करके सोनू की हत्या कर दी।

अभियुक्तों में दो भाई और एक दोस्त शामिल, 2 फरार

गिरफ्तार अभियुक्तों में सुनील कुमार पटेल उर्फ बाब पटेल [25] पुत्र बलन्त पटेल, जो कि वाराणसी के मंडुवाडीह थाना के भुल्लनपुर गांव का रहने वाला है। वहीं सुनील का चचेरा भाई अभिषेक पटेल [28] मंडुवाडीह थाना के भुल्लनपुर गांव का रहने वाला और सुनील का दोस्त अजीत कुमार पटेल [23] पुत्र सुरेन्द्र प्रसाद पटेल नाथूपुर भुल्लनपुर थाना मंडुवाडीह और इसके साथ ही सुनील के भाई वीरू पटेल और आनंद पटेल शामिल है।

ये है पूरा मामला

वाराणसी के मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के जलालीपट्‌टी नई बस्ती में गुरुवार रात बुलेट सवार अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावरों ने युवक के सिर में गोली मारी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। वारदात के बाद हडकंप मच गया, स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। आनन-फानन में पहुंची पुलिस लहूलुहान युवक को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंची। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया।लोगों ने बताया कि जलालीपट्टी नई बस्ती निवासी सोनू यादव सड़क पर खड़ा था।

इसी दौरान बाइक सवार दो युवक उसके पास आकर रुके और बातचीत करने लगे। पहले गाली दी फिर पिस्टल निकालकर सीधे फायर झोंक दिया। गोली सोनू के सिर में लगी और वह तड़पकर गिर पड़ा। हमलावर फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। इसके बाद पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचना दी और घायलावस्था में अस्पताल ले गए।

पुलिस की टीम स्थानीय लोगों की सूचना के अनुसार हमलावरों की तलाश में जुटी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर लोगों से पूछताछ की और मामले में जानकारी जुटाई। वहीं कुछ देर बाद सीपी एसीपी समेत आलाअधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस घटना का कारण आपराधिक तत्वों से रंजिश मान रही है। इसके लिए मंडुवाडीह थाने की पुलिस के अलावा कमिश्नरेट की स्वाट टीम को लगाया गया है।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story