जोधपुर, 13 मार्च (हि.स.)। शहर में दो दिन पहले केशव नगर में बिजली बिलों की रिकवरी करने गए डिस्कॉम कर्मचारियों के साथ मारपीट हो गई। इस मामले में पुलिस की जांच पर डिस्कॉम कर्मचारियों ने सवाल खड़े किए हैं। कर्मचारियों ने जांच के तरीके के खिलाफ प्रदर्शन किया। डिस्कॉम जीएसएस के बाहर इंटक के पदाधिकारियों ने नारेबाजी करते हुए विरोध जताया। सोमवार शाम को इंजीनियर और अन्य कर्मचारी एमडी कार्यालय का घेराव भी करेंगे।

दो दिन पहले पाल रोड केशव नगर में बिजली बिल की रिकवरी करने गए डिस्कॉम कर्मचारियों के साथ स्थानीय लोगों ने मारपीट कर दी थी। डिस्कॉम की ओर से पंकज और अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दी गई। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ मामले दर्ज कराए। डिस्कॉम की ओर से दी गई राजकार्य में बाधा की रिपोर्ट अज्ञात के खिलाफ दर्ज की गई तो कर्मचारियों ने इस पर एतराज किया। कर्मचारियों ने जांच अधिकारी बदलने की मांग भी रखी है। कर्मचारियों का आरोप है कि आरोपी अपने ऊंचे रसूख के चलते जांच प्रभावित करवा सकता है। इधर इस मामले में दूसरे पक्ष की ओर से भी महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार और लज्जा भंग का मामला दर्ज करवाया गया था।

जीएसएस पर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन:

इस मामले में जांच अधिकारी बदलने की मांग को लेकर अणदाराम स्कूल के पास डिस्कॉम के जीएसएस पर कर्मचारियों ने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। डिस्कॉम के सभी अभियंता और तकनीकी कर्मचारी सोमवार शाम को डिस्कॉम के प्रबंध निदेशक कार्यालय का घेराव भी करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश/ ईश्वर

Updated On 22 March 2023 12:06 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story