धर्मशाला, 13 मार्च (हि.स.)। कांगड़ा के गगल पुलिस थाना के तहत एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। रविवार देर रात अंजाम दी गई इस वारदात में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफतार कर लिया है। मृतक की पहचान 28 वर्षीय विकास चौधरी निवासी खुर्द बंडी कांगड़ा के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 302 सहित अन्य धाराओं के तहत हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ जारी है।

एएसपी कांगडा शहरी हितेश लखनपाल ने बताया कि बीती देर रात इस घटना को अंजाम दिया गया है। हत्या में शामिल पांच आरोपी भी मृतक के गांव से ही हैं। पुलिस ने डीएसपी कांगड़ा मदन धीमान की अगुवाई में जगह-जगह दबिश देकर सोमवार को हत्या के पांचों आरोपियों को गिरफतार कर आगामी कार्यवाही की है। वहीं घटनास्थल पर धर्मशाला से फाॅरेंसिक टीम ने साक्ष्य भी जुटाए हैं। मृतक के शव का टांडा मैडिकल कालेज में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

हत्या के मामले में पुलिस ने 45 वर्षीय राकेश कुमार, 42 वर्षीय सोनी कुमार, 24 वर्षीय साहिल कुमार उर्फ सन्नी, 20 वर्षीय राहुल तथा 29 वर्षीय मुनीश कुमार को गिरफतार किया है। यह पांचों आरोपी भी मृतक के गांव खुर्द बंडी डा. नागनपट जिला कांगड़ा से ही हैं। आरोपियों को न्यायालय में पेश कर उनका पुलिस रिमांड लिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/सतेंद्र/सुनील

Updated On 22 March 2023 12:05 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story