बांदा, 13 मार्च (हि.स.)। चित्रकूट मंडल मुख्यालय की जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी और चित्रकूट की जेल में बंद बेटे अब्बास अंसारी और उनके गैंग की मदद करने में संलिप्त पाए गए ठेकेदार रफीकुशमद उर्फ कुदद्न को रंगदारी मांगने की आरोप में पुलिस ने जेल भेज दिया है। इसके पहले इसके घर पर बुलडोजर भी चलाया था।

इस मामले में छोटी बाजार बन्योटा निवासी श्यामू गुप्ता पुत्र भजन लाल गुप्ता ने कोतवाली बांदा में तहरीर दी थी। जिसमें बताया गया था कि उसकी मोबाइल की दुकान रोडवेज के सामने स्थित है। वह मोबाइल रिचार्ज करने का काम भी करता है। 19 फरवरी 2023 को शाम लगभग 4 बजे अलीगंज अलीगंज निवासी ठेकेदार रफीकुशमद एक अन्य व्यक्ति के साथ स्कूटी में सवार होकर आया। उसने एक सिम देने को कहा इस पर मैंने कहा कि अपनी आईडी दे दीजिए। आईडी मांगने पर ठेकेदार ने गाली गलौज करना शुरू कर दिया। मैंने जब गाली गलौज करने से मना किया तो उसने 50 हजार रुपये की मांग की। इसके बाद उसने रिवाल्वर दिखाते हुए कहा कि मैं 10 दिन बाद फिर आऊंगा, मुझे 50 हजार रुपये नहीं दिए तो तुम्हारी मौत निश्चित है। यह धमकी देते हुए वह चला गया था। कोतवाली पुलिस ने इस तहरीर के आधार पर ठेकेदार के खिलाफ रंगदारी मांगने व जान से मारने की धमकी की संगीन धाराओं के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है।

बताते चलें कि माफिया मुख्तार गैंग को सपोर्ट करने वाले बांदा के दो ठेकेदारों के घरों पर बुलडोजर चलवाने के बाद पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया था कि यह दोनों ठेकेदार मुख्तार अंसारी गैंग से जुड़े हैं। यह यहां आने वाले गैंग के लोगों की हर तरह की मदद करते हैं। खाने-पीने रहने के साथ-साथ उनके लिए गाड़ियां भी उपलब्ध कराते थे। इनके घरों में दो शस्त्र व भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुआ है। साथ ही ठेकेदार रफीकुशमद के घर पर 7 लाख नगद भी बरामद हुए हैं।सूत्रों के मुताबिक पुलिस ठेकेदार को ले गई है लेकिन अभी गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/अनिल

Updated On 22 March 2023 12:05 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story