कोकराझार (असम), 14 मार्च (हि.स.)। कोकराझार जिला के गोसाईगांव सब-डिविजन अंतर्गत दावागुरी में बीती रात हुए हत्याकांड के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया है कि बीती रात दो नंबर बुरिसाटाम गांव निवासी अली असगर (32) अपनी दुकान बंदकर घर लौट रहे थे, इसी दौरान पीछे से हमलावर ने धारदार चाकू से हमलाकर घायल कर दिया।

घायल व्यक्ति को गोसाईगांव आरएनबी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर उन्हें बेहतर इलाज के लिए बंगाईगांव जिला सदर अस्पताल में भेज दिया, लेकिन बीच रास्ते में ही अली असगर की मौत हो गयी।

घटना की जानकारी मिलते ही गोसाईगांव सब-डिविजनल पुलिस ने जांच शुरू कर दी और 2 नंबर हस्राओबाड़ी गांव निवासी सोनाब तालुकदार के पुत्र ताहेर तालुकदार को सापकाटा पुलिस ने घटना के संबंध में गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ताहेर तालुकदार को शिमुलटापु पुलिस को सौंप दिया।

ताहेर तालुकदार ने कथित तौर पर बताया है कि उसकी पत्नी ने तलाक लेने के बाद अली असगर से पुनर्विवाह किया था, जिसके चलते उसने असगर अली की हत्या कर दी। पुलिस इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ अरविंद

Updated On 22 March 2023 12:04 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story