मोतिहारी,14 मार्च(हि.स.)।जिले के पिपरा थाना क्षेत्र में बीते रविवार एक नाबालिग लड़की के साथ हुए दुष्कर्म मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

दुष्कर्मी युवकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद पीड़िता को हाथ पैर बांध कर कुंए में फेक दिया था।जहां ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने उसे बेहोशी अवस्था में कुएं से निकाला,इसकी जानकारी देते एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही चकिया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया।

टीम ने शीघ्र कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि सूचना प्राप्ति के साथ ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने पीड़िता को लेकर सदर अस्पताल में इलाज कराते हुए बयान अंकित किया गया। लिहाजा इस घटना में संलिप्त दुष्कर्मियों की त्वरित गिरफ्तार के लिए गठित पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 02 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।जिनसे पूछताछ की जा रही है।

उल्लेखनीय है,कि बीते रविवार उक्त नाबालिग लड़की को पिपरा थाना क्षेत्र स्थित एक कुंए से बरामद किया गया था। दुष्कर्मी युवकों ने उसके हाथ बांध रखे थे जिसे पुलिस ने बरामद बंधन मुक्त कराया।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश

Updated On 22 March 2023 12:04 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story