जोधपुर, 14 मार्च (हि.स.)। नारकोटिक्क्स कंट्रोल ब्यूरो जोधपुर की टीम ने दिल्ली से जयपुर के लिए लाए गए मादक पदार्थ पकड़े है। जोकि केप्सूल की शक्ल में है। जिन्हें बिरयानी के पैकेट में डालकर पार्सल के रूप में लाया गया। इसे लाने वाले और रिसीव करने वाले दोनों को पकड़ा है। पदार्थ को स्थानीय मार्केट में खपाया जाता है। एनसीबी ने पांच लाख रुपये के साथ ही 257 ग्राम कोकाइन, 14 ग्राम मेफेड्रान, 05 ग्राम चरस बरामद की है। पकड़े गए दोनों अभियुक्तों से गहन पूछताछ की जा रही है।

ब्यूरो के क्षेत्रीय निदेशक एसडी जंबोटकर ने बताया कि सूचना थी कि दिल्ली से जयपुर मादक पदार्थ दवाइयों यानी केप्सूल की शक्ल में लाए जा रहे है। इस पर यूनिट की टीम को लगाया गया। तब पश्चिमी बंगाल के मालदा निवासी तैयब रहमान और जयपुर के रणवीर तकसाली को पकड़ा है।

पूछताछ एवं जानकारी में सामने आया कि तैयब यह मादक कैप्सूल दिल्ली से लाया था, जोकि बिरयानी के पार्सल में लाए गए थे। इसे लेने के लिए रणवीर आता था। रणवीर तकसाली जयपुर के मार्केट में सेल करता था। रणवीर को कार सहित पकड़ा गया। ब्यूरो के क्षेत्रीय निदेशक जंबोटकर ने बताया कि 257 ग्राम कोकाइन, 14 ग्राम मेफॅड्रान एवं 5 ग्राम चरस मिली है। साथ ही पांच लाख रुपये मिले है।

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश/संदीप

Updated On 22 March 2023 12:03 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story