फिरोजाबाद, 14 मार्च (हि.स.)। थाना रसूलपुर पुलिस टीम ने मंगलवार को एटीएम कार्ड बदल धोखाधड़ी करके पैसे निकालने वाले गिरोह के दो सदस्यों को फर्जी एटीएम कार्ड व नगदी सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन्हें जेल भेजा है।

थाना रसूलपुर प्रभारी कमलेश सिंह पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गस्त पर थे तभी उन्होंने सूचना पर बरी चौराहा पर हलवाई के खोखे के सामने से अभियुक्तगण कृष्णा पुत्र वकील साहब निषाद व सोनू उर्फ पवन कुमार पुत्र चरन सिंह निषाद निवासी ग्राम बरकतपुर थाना रसूलपुर को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने इनके कब्जे से चोरी के 2 एंड्रोएड मोबाइल व 11500 रूपये नगद एवं चार एटीएम कार्ड बरामद किये है।

पुलिस के अनुसार पूछताछ के दोनो अभियुक्तों ने बताया है कि उनसे बरामद मोबाइल व एटीएम कार्ड़ उन्होंने राह चलते लोगों से चोरी किये थे। एटीएम कार्ड़ का प्रयोग वह किसी भी व्यक्ति का एटीएम बदलने मे करते है। जिससे उसकी मदद का बहाना बनाकर उसके खाते से पैसे निकाल लेते है। उन्होंने बताया है कि करीब 06 महीने पहले हम दोनो ने मिलकर आसफाबाद पैट्रोल पम्प के पीएनबी के एटीएम से एक व्यक्ति का पीएनबी का एटीएम बदलकर उनके खाते से एटीएम का प्रयोग कर 75000 रूपये निकाले थे और एक जनरल स्टोर से 5000 रूपयो का समान भी खरीदा था।

हिन्दुस्थान समाचार/कौशल

Updated On 22 March 2023 12:03 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story