एक ओर जहां वाराणसी में गृह प्रवेश के आग लगने से सात लोग झुलस गए. वहीँ, वाराणसी से सटे चंदौली जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। जहां हाईटेंशन तार टूटने से दो युवक बुलेट समेत जिंदा जले और वहीं खाक हो गए। इस दौरान वहां से गुजर रहे कंटेनर ट्रक में भी आग लग गई। हालांकि ट्रक के ड्राईवर ने गाड़ी से कूदकर जान बचा ली, लेकिन वहां से गुजर रहे दो बुलेट युवक जिंदा जल गए।

जानकारी के मुताबिक, रामनगर इंडस्ट्रियल एरिया स्थित औद्योगिक नगर चौकी क्षेत्र के कटरिया-रामनगर मार्ग पर कटरिया-रामनगर मार्ग पर हाईटेंशन तार के संपर्क में आने से कंटेनर ट्रक में आग लग गई। चालक ने कंटेनर से कूद कर जान बचाई। इसी बीच कटरिया गाँव के दो युवक बुलेट बाइक से गुजर रहे थे। करंट के कारण कंटेनर से चिपक गए। जिसके बाद बाइक सवार दोनों युवक जिंदा जल गए।

घटना के बाद चारों और अफरा तफरी मच गई। यह सब इतना अचानक हुआ कि किसी को कुछ समझ नहीं आया। लोग जब तक कुछ समझ पाते, दोनों युवक जलकर खाक हो चुके थे। लोग बस तमाशबीन बैंक तमाशा देखते रहे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने विद्युत् आपूर्ति बंद कराकर शवों को कब्जे में लिया। मृतकों की शिनाख्त सुनील यादव (20) और सतावनु यादव (17) के तौर पर हुई है। दोनों बुलेट सवार एल्युमिनियम का दरवाजा लेकर घर जा रहे थे।

आशंका जताई जा रही है कि एल्युमिनियम के कारण ही दोनों ट्रक में सटे होंगे। जिसके बाद यह हादसा हुआ है। हादसे के बाद से मृतक युवकों के घर में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

बनारसी नारद

बनारसी नारद

Next Story