- ग्राहकों की मांग पूरी करने को बाजार में आक्रामक तरीके से बढ़त बनाने की तैयारी
- टेक विजार्ड अगले 2 वर्षों में दो अंकों की बाजार हिस्सेदारी दिलाएगी तोशिबा कंपनी

नई दिल्ली, 15 मार्च (हि.स.)। अंतरराष्ट्रीय कंपनी तोशिबा के प्रिंटर कारोबार को टेक विजार्ड बढ़ाएगी। बुधवार को नई दिल्ली में टेक विजार्ड (टी डब्ल्यू) और तोशिबा सिंगापुर के प्रिंटर उत्पाद को लेकर समझौता हुआ है। करार के मुताबिक टेक विजार्ड कंपनी अब तोशिबा के कारोबार को भारतीय प्रतिनिधि के तौर आगे बढ़ाएगी।

टेक विजार्ड के एमडी आशीष शुक्ला ने आज नई दिल्ली में आयोजित एक प्रेसवार्ता में बताया कि टेक विजार्ड ने गुरुग्राम में वर्ष 2015 में एक स्टार्ट अप के तौर पर शुरूआत किया था। आज कंपनी 2,000 से अधिक ग्राहकों को सेवा दे रही है। इसी क्रम में टेक विजार्ड पूरे देश में तोशिबा प्रिंटिंग उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला सरकार, नौकरीपेशा, स्कूल, एसएमबी और बड़े कॉर्पोरेट सहित सभी प्रकार के ग्राहकों की मांगों को पूरा करने के लिए आक्रामक तरीके से बाजार में बढ़त बनाने की तैयारी कर रही है।

तोशिबा के सभी उत्पादों में इसके सभी मॉडलों में पेन ड्राइव/यूएसबी से प्रिंट के अलावा अन्य हाई-टेक विशेषताएं हैं, जो अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ हैं। इसके अलावा, इन मॉडलों में टोनर की गुणवत्ता दूसरे कंपनी के प्रिंटर की तुलना में बहुत अधिक उपयोगी होती हैं जो उन्हें सभी उपयोगकर्ताओं के लिए आदर्श बनाती हैं।

टीडब्ल्यू तोशिबा के बिजनेस हेड अंजन श्रीवास्तव ने इस अवसर पर कहा कि पूरे भारत में टेक विजार्ड अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के साथ तोशिबा के कारोबार को अगले 2 वर्षों में दो अंकों की बाजार हिस्सेदारी हासिल करने के लिए तैयारी कर रही है। उन्होंने बताया कि टेक विजार्ड के पास समर्पित 200 चैनल भागीदारों के माध्यम से अगले 2 वर्षों के भीतर सभी टियर 2/3 में विस्तार करने की मजबूत योजना है। पिछले 2 महीनों के भीतर कंपनी ने पूरे देश में 30 डीलर नियुक्त किए हैं, जो आने वाले वर्षों में टेक विजार्ड के साथ व्यापार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

बिजनेस हेड अंजन श्रीवास्तव ने बताया कि इसके साथ ही हम अपने ग्राहकों के लिए टी डब्ल्यू के मोबाइल ऐप पेश करने जा रहे हैं, जिससे ऑर्डर करना और इनवॉइस बनाना आसान होगा। यह ऑटो अलर्ट और उचित ऑर्डर ट्रैकिंग को भी संचालित करने में सक्षम होगा। इस अवसर पर टेक विजार्ड के अध्यक्ष ब्रह्म प्रकाश, तोशिबा इंडिया प्रतिनिधि पुनीत वर्मा- तोशिबा इंडिया प्रमुख भी इस अवसर मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/अजीत तिवारी

Updated On 22 March 2023 12:01 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story