भोपाल, 20 मार्च (हि.स.)। देश में बढ़ते हुए सुपरमार्केट ट्रॉली बॉय ने अपनी विस्तार योजना के तहत मध्यप्रदेश के पहले सुपरमार्केट ट्रॉली बॉय की भोपाल में अपनी शुरुआत की है।

सुपरमार्केट ट्रॉली बॉय भोपाल के संचालक अक्षत जैन ने सोमवार को बताया कि हमारे यहां पर्सनल केयर, हाउसहोल्ड, इलेक्ट्रिकल्स, स्टेशनरी, लेदर, ग्रोसरी, क्रॉकरी सहित सभी उपभोक्ताओं के जरूरत की चीजें उपलब्ध है और 50 फीसदी तक की छूट दी जा रहा है। यहां 2999 रुपये की खरीद पर सदस्यता कार्ड निःशुल्क दिया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि जल्द ही हमारा एप लॉन्च होने वाला है, जिसके चलते ग्राहक हमसे ऑफलाइन के साथ ही ऑनलाइन भी जुड़ सकेंगे। वे घर बैठे ही ऑनलाइन आर्डर कर सामान घर पर मंगा सकेंगे, जिसका मोबाइल नंबर 9770417844 है। इसके साथ ही हम अपने ऑफलाइन खरीदारों के अलग तरह के अनुभव प्रदान करेंगे जो उनकी खरीदारी को आसान बनाएगा।

उल्लेखनीय है कि ट्रॉली बॉय एक ऑफलाइन व ऑनलाइन किराने की दुकान शृंखला है, जो भारत में सुपरमार्केट क्षेत्र में संचालित होती है। भारत में इसके 25 से अधिक स्टोर हैं। ट्रॉली बॉय बाजार में एक उभरता हुआ ब्रांड है। ट्रॉली बॉय के पूरे भारत में मुख्य रूप से दक्षिण भारत में 25 से अधिक आउटलेट हैं और अब भारत के उत्तरी भाग में अपने ब्रांड का विस्तार कर रहा है। हर दिन ट्रॉली बॉय भारत में लाखों ग्राहकों के लिए कई उत्पाद अवसर और सेवाएं लाता है। 500 वर्ग फुट से अधिक के कई खुदरा स्थानों के माध्यम से यह देश के कई शहरों में ग्राहकों की सेवा कर रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश / डा. मयंक

Updated On 22 March 2023 11:59 AM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story