मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को बड़ा झटका लगा है। अपने पिता मुख्तार अंसारी के ज़नाज़े में उनका बेटा अब्बास अंसारी शामिल नहीं हो पाएगा। दरअसल, मुख्तार अंसारी के ज़नाज़े में बेटे अब्बास अंसारी की पैरोल वाली याचिका पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में नहीं सुनवाई हो सकी। यानि कि मुख्तार अंसारी के अंतिम क्रियाकर्म में जेल में बंद उसका बड़ा बेटा अब्बास अंसारी शामिल नहीं होगा।

बता दें कि मुख्तार अंसारी का बेटा अपने पिता के अंतिम संस्कार में जाना चाहता है। इसके लिए उसने एक याचिका इलाहाबाद हाईकोर्ट में दायर की थी। लेकिन जिस बेंच को उस मामले की सुनवाई करनी थी। वह आज बैठी ही नहीं। इसके बाद मामले को दूसरी पीठ के पास भेज दिया गया। जस्टिस समित गोपाल की बेंच ने यह कहकर मामले पर सुनवाई नहीं की वह दूसरी पीठ के पास से आए हुए मामले को नहीं सुनेंगे। अब अब्बास की याचिका हाईकोर्ट में नहीं सुने जाने के बाद परिवार ने सुप्रीम कोर्ट का रूख करने का फैसला किया है।

बता दें कि गुरुवार रात को तबीयत खराब होने के बाद मुख्तार अंसारी को बांदा मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए ले जाया गया था। यहां पर उसकी मौत हो गई थी। डॉक्टर्स ने हार्ट अटैक से मौत होने की जानकारी दी।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story