Varanasi : प्रसाद बोलकर 7 लोगों को खिला दिया नशीला रसगुल्ला, फर्जी फकीर ने लूटने का बनाया था प्लान

Update: 2023-05-26 10:29 GMT

वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र के जमालुद्दीनपुरा मुहल्ले में गहने और पैसे लूटने के नियत से एक कथित फकीर ने एक परिवार के सात लोगों को प्रसाद स्वरूप रसगुल्ले में नशीली दवा मिलाकर खिला दिया। जिसके बाद सभी बेहोश हो गए। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस सभी को मंडलीय अस्पताल ले गई। उधर, पुलिस आरोपी कथित फकीर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।




 


मिली जानकारी के अनुसार, जैतपुरा थाना क्षेत्र के जमालुद्दीनपुरा में दिवंगत फेकूलाल का परिवार रहता है। उनके परिवार में शादी होने वाली है। घर में पर्याप्त नगदी और जेवर के मौजूद होने की संभावना के आधार पर लल्लापुरा क्षेत्र का नौशाद खुद को दोषीपुरा स्थित गाजी मियां मजार का फकीर बताते हुए फेकूलाल के परिवार के लोगों से मिला और सभी को प्रसाद के तौर पर रसगुल्ले में नशीली दवा मिला कर खिला दिया।

रसगुल्ला खाने के बाद फेकूलाल की पत्नी गायत्री देवी (60), राधिका (5), गायत्री देवी, रेखा (25), शिवा (10), पायल चौहान (10), अमन (13) और ममता बेहोश हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस सभी को कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल ले गई। उधर, जैतपुरा थाने की पुलिस नौशाद को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Similar News