नाले में मिला बिलारी में तैनात लेखपाल कुलदीप सक्सेना का शव

Update: 2023-03-22 06:36 GMT






-शनिवार शाम से बंद था लेखपाल का फोन, पुलिस ने दर्ज कर ली थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

मुरादाबाद, 12 मार्च (हि.स.)। मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र के देहरी गांव चौराहे के पास रविवार शाम नाले में बिलारी में तैनात लेखपाल कुलदीप सक्सेना (45 वर्ष) का शव मिला। शनिवार रात ड्यूटी से घर लौटते समय वह अचानक लापता हो गए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डूबने से मौत होने की पुष्टि हुई है, जबकि उनके दोनों घुटनों में चोटों के निशान हैं।

कुलदीप कुमार सक्सेना परिवार के साथ कटघर के बल्देवपुरी बसंत विहार में रहते थे। परिवार में पत्नी अनुजा सक्सेना, बेटा यश और दो बेटियां रिया और जिया हैं। अनुजा ने पुलिस को बताया कि शनिवार सुबह वह ड्यूटी पर गए थे। दोपहर करीब तीन बजे फोन पर उनसे बात हुई थी। तब उन्होंने बताया था कि वह शाम तक घर पहुंच जाएंगे। देर शाम तक कुलदीप घर नहीं लौटे तो पत्नी ने उन्हें काल किया। इसके बाद उनका काल रिसीव नहीं हुआ। देर रात तक न तो उनका फोन रिसीव हुआ और न ही वह घर लौटे। तब पत्नी ने अपने रिश्तेदारों और परिवार के लोगों को सूचना दी। स्टाफ के लोगों से भी जानकारी की गई लेकिन उनका कहीं कोई पता नहीं चल पाया। इसके बाद परिजनों ने कटघर थाने पहुंचकर पुलिस को सूचना देकर गुमशुदगी दर्ज करा दी। रविवार शाम को उनका फोन नाले के पास मिला। इसके बाद नाले के आस पास ही उनकी तलाश की गई। तब कुछ लोगों की नजर नाले में पड़े शव पर पड़ी। पुलिस ने लोगों की मदद से शव बाहर निकलवाया। परिवार के लोगों ने शव देखकर मृतक की पहचान कुलदीप के रूप में की। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया था। रात्रि में पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव परिजनों को सौंपा गया।

पुलिस अधीक्षक नगर सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डूबने से मौत होने की पुष्टि हुई है। परिवार की तरफ से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद कोई कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित

Similar News