अपहरण के बाद नाबालिक ने लगाई फांसी, दो आरोपी गिरफ्तार

Update: 2023-03-22 06:36 GMT


झालावाड़, 13 मार्च(हि.स.)। जिले के पनवाड क्षेत्र के हरिगढ गांव में सात मार्च को नाबालिग बालिका का अपहरण कर आत्महत्या के लिए उकसाने से मौत के चार दिन बाद पुलिस ने दो आरोपियों को लायफल गांव से गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि नाबालिग के पिता ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी बेटी (15) को आरोपी अजय पुत्र नैरूलाल बागरी (21) निवासी हरिगढ, संजय कुमार उर्फ संजित पुत्र प्रभुलाल गुर्जर (25) निवासी हरिगढ़ परेशान कर रहे थे। आरोपियों से तंग आकर बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। इस मामले में खानपुर डीवाईएसपी नानालाल सालवी ने मामले की जांच कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि नाबालिक के पिता और अन्य लोगों ने पुलिस अधीक्षक झालावाड़ को भी एक परिवाद देकर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की थी। इस दौरान वह अपनी बेटी की अस्थियों को लेकर भी मिनी सचिवालय पहुंचे थे।

पिता ने पुलिस को बताया कि मेरी बेटी की उसकी पत्नि दिमाग से थोड़ा कमजोर है। मैं पिछले 14-15 दिन से ग्राम मालनवासा में सरसों काटने गया था। इसी बीच 7 मार्च दोपहार 3 बजे के करीब मेरे चचेरे भाई पप्पुलाल बागरी के मोबाइल पर मेरे गांव के रामचन्द्र बागरी का फोन आया की तेरी बेटी ने फांसी लगा ली है।

हिन्दुस्तान समाचार/बलबहादुर सिंह

Similar News