हमारे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है: सीन विलियम्स

Update: 2024-02-11 03:54 GMT


दुबई, 5 फ़रवरी (हि.स.)। शारजाह वॉरियर्स रविवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में डीपी वर्ल्ड आईएलटी20 मुकाबले में गल्फ जाइंट्स से 79 रन से हार गया। जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 187 रन बनाए थे, जवाब में वॉरियर्स की टीम108 रनों पर सिमट गई।

मैच के बाद जिम्बाब्वे के हरफनमौला खिलाड़ी सीन विलियम्स ने फ्रैंचाइजी द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में उन तीन विकेटों के बारे में बात की जो वह महंगे होने के बावजूद हासिल करने में कामयाब रहे, उन्होंने कहा, इन परिस्थितियों में अच्छी गेंदबाजी करना हमेशा अच्छा होता है, खासकर उन बल्लेबाजों पर दबाव बनाना जो गल्फ जाइंट्स के पास हैं। हमें अंत में गेंदबाजी करते समय कुछ जोखिम लेना पड़ा, लेकिन ये चीजें खेल के अंत में की जानी चाहिए। दुर्भाग्य से, मेरा निष्पादन पर्याप्त अच्छा नहीं था।”

विलियम्स ने विशेष रूप से हेटमायर की बहुत प्रशंसा की, जब उनकी विस्फोटक जीत ने वॉरियर्स से मैच छीन लिया, “शिमरोन हेटमायर ने वास्तव में अच्छा खेला। वह वेस्टइंडीज या जिस भी टीम के साथ खेलते हैं, उसके लिए मैच जीतने के लिए प्रसिद्ध हैं। ऐसे खिलाड़ियों को ज्यादा गैप नहीं दिया जा सकता. लेकिन जाहिर है, मेरा ओवर एक निर्णायक मोड़ था, इससे इनकार नहीं किया जा सकता, लेकिन क्रिकेट के बारे में यही बात है; आपको पता होना चाहिए कि ऐसी स्थितियों पर कैसे प्रतिक्रिया देनी है।”

हार के बावजूद, सीन विलियम्स को अपनी टीम की क्षमताओं पर भरोसा था और उनका मानना है कि वे अब सीजन के अपने अंतिम तीन मैचों में अन्य टीमों के लिए खतरा हैं, उन्होंने कहा, अभी खेलने के लिए हम एक बहुत ही खतरनाक टीम हैं और हमारे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है। हम केवल सकारात्मक बातें ही अपना सकते हैं और आगे बढ़ सकते हैं। यह बहुत महत्वपूर्ण है ताकि हम वहां जा सकें और हमारे पास जो कुछ भी है उसे दे सकें।”

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

Similar News