- वार्डों के 25 सभासदों ने भी ग्रहण की शपथ

औरैया, 27 मई (हि.स.)। नगर पालिका परिषद के नवनिर्वाचित अध्यक्ष एवं सदस्यों को शनिवार को उपजिलाधिकारी सदर द्वारा पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। शपथ ग्रहण समारोह के दौरान समाजवादी पार्टी के विधायक, जिला अध्यक्ष सहित भारी संख्या में लोगों की भीड़ मौजूद रही।

शहर के दिबियापुर रोड पर स्थित नगर पालिका इंटर कॉलेज में शनिवार को नगर पालिका अध्यक्ष अनूप गुप्ता काे शपथ ग्रहण कराया गया। इस दौरान नगर पालिका परिषद के अंतर्गत पड़ने वाले 25 वार्डों से निर्वाचित हुए सभासदों को भी पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई।

उप जिलाधिकारी मनोज कुमार ने नगर पालिका अध्यक्ष को शपथ दिलाते हुए कहा कि वह विधि द्वारा निर्मित कानूनों के अनुसार कार्य करेंगे और सदैव जनता के हित के कार्य करेंगे।

शपथ ग्रहण समारोह को संबोधित करते हुए नवनिर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष अनूप गुप्ता ने कहा कि जनता ने उन्हें जो आशीर्वाद एवं प्यार दिया है उस पर वह पूरी तरह से खरा उतरेंगे। उन्होंने कहा कि शहर की प्रमुख समस्या जलभराव की है जिसके लिए वह निष्ठा एवं ईमानदारी के साथ कार्य करते हुए लोगों को जलभराव की समस्या से मुक्ति दिलाएंगे। जो विकास कार्य अब तक शहर में नहीं हो पाए हैं उन्हें भी वह पूरा कराएंगे।

दिबियापुर के विधायक प्रदीप यादव ने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी की हार है कि उनके द्वारा जनता से जो वादे किए जाते रहे हैं वह पूरी तरह से निराधार रहे थे, इसलिए जनता ने भाजपा को सबक सिखाया। शपथ ग्रहण समारोह में मुख्य रूप से नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी राम आसरे कमल, बिधूना विधायक रेखा वर्मा, पूर्व मंत्री मोहम्मद इरशाद, समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष सर्वेश बाबू गौतम, रविंद्र सिंह कुशवाह, अवधेश भदौरिया, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष अब्दुल सत्तार, अमित यादव, सपा के पूर्व विधानसभा उम्मीदवार रहे जितेंद्र दोहरे, अशोक गुप्ता, बृजेंद्र गुप्ता गुड्डू दादा, अटसू चेयरमैन इंदु गुप्ता सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे। वहीं सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस प्रशासन भी मुस्तैद दिखाई दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील /मोहित

Updated On 27 May 2023 2:30 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story