बांदा, 19 सितम्बर (हि.स.)। सरदार वल्लभ भाई पटेल स्पोर्ट्स स्टेडियम बांदा में 67वीं मंडलीय हाकी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में बांदा ने हमीरपुर को हराकर 67वीं मंडलीय हाकी प्रतियोगिता जीत कर ट्रॉफी अपने नाम की।

आयोजनकर्ता खानकाह इंटर कॉलेज के व्यायाम शिक्षक एवं वरिष्ठ हाकी खिलाड़ी शाहिद खान ने बताया कि बांदा, चित्रकूट, महोबा, हमीरपुर की बालक वर्ग की सीनियर टीमों ने, बांदा एवं चित्रकूट की महिला वर्ग की सीनियर टीमों ने एवं सब जूनियर बालक में बांदा चित्रकूट की टीमों ने हॉकी प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता का उदघाटन शैलेंद्र कुशवाहा, उपक्रीड़ा अधिकारी के द्वारा किया गया।

बालक वर्ग के पहले मैच में बांदा ने चित्रकूट को 4-0 से हराया। शिवम ने 02 एवं हिमांशु ने 02 गोल किए। दूसरे मैच में हमीरपुर ने महोबा को 1- 0 से हराया। हमीरपुर की तरफ से आतिफ जमाल ने गोल किया। सीनियर वर्ग के फाइनल मैच में बांदा ने हमीरपुर को 4- 0 से हराकर प्रतियोगिता एवं ट्रॉफी अपने नाम की। शिवम ने 02, हिमांशु ने 01 तथा फैसल शाह ने 01 गोल किया। सब जूनियर पुरुष वर्ग में बांदा ने चित्रकूट को 3-0 से हराया। अंकित ने 02 एव अनंत ने 01 गोल दागा। महिला वर्ग में बांदा ने चित्रकूट को 1- 0 से शिकस्त दी। एकमात्र गोल बांदा की तरफ से छाया साहू ने किया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला विद्यालय निरीक्षक विजय पाल सिंह ने सभी बच्चों की हौसला अफजाई की तथा आयोजन कर्ता को शानदार आयोजन के लिए बधाई दी। इस अवसर पर प्रधानाचार्य मेजर मिथिलेश कुमार पांडेय, शिक्षक विधायक प्रतिनिधि आलोक सिंह, प्रधानाचार्य विजय कुमार, प्रधानाचार्या राफिया खानम, बैडमिंटन के सचिव काजी जमीर, प्रबंधक नवल किशोर सेंट जेवियर स्कूल, अंकित कुशवाहा प्रबंधक भागवत प्रसाद मेमोरियल इंटर कॉलेज, वरिष्ठ खिलाड़ी शिवकुमार गुप्ता, सबल सिंह, बाबा फरीद, सुरेश कुमार, जमाल मास्टर, रमेशचंद्र, ज्ञानचंद्र, रामदेव, डॉक्टर रमेश सिंह चित्रकूट, मुसर्रत कमाल हमीरपुर, हामिद खान मौदहा, कृष्ण कुमार भारती सहित सैकड़ों की संख्या में खेल प्रेमी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/अनिल/दिलीप

Updated On 19 Sep 2023 11:58 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story