मेलबर्न, 5 फ़रवरी (हि.स.)। क्वींसलैंड के बल्लेबाज बेन मैकडरमॉट को वेस्ट इंडीज के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मैच के लिए सोमवार को ऑस्ट्रेलियाई शामिल किया गया है। मंगलवार को खेले जाने वाले मैच के लिए मैकडरमॉट मैथ्यू शॉर्ट की जगह लेंगे, जो कैनबरा में निचले स्तर की हैमस्ट्रिंग चोट के कारण बाहर हो गए हैं।

शॉर्ट को रविवार को एससीजी में सीरीज जीतने के दौरान चोट लगी थी। उन्होंने बल्ले से 41 रन बनाए लेकिन बल्लेबाजी के दौरान चोट लगने के बाद वह क्षेत्ररक्षण करने में असमर्थ रहे।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अनुसार, मैकडरमॉट को क्वींसलैंड में चल रहे मार्श शेफ़ील्ड शील्ड मैच से बाहर कर दिया गया था ताकि वे वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले कैनबरा की यात्रा कर सकें।

29 वर्षीय खिलाड़ी ने शनिवार को केएफसी बीबीएल.13 में बुल्स के लिए करियर की सर्वोच्च नाबाद 146 रन की पारी खेली। वह टूर्नामेंट में 261 रन के साथ सातवें स्थान पर रहे।

मैकडरमॉट ने मार्च-अप्रैल 2022 में पाकिस्तान दौरे के बाद से ऑस्ट्रेलिया के लिए एकदिवसीय मैच नहीं खेला है। उन्होंने उस दौरे पर अपना पहला और एकमात्र एकदिवसीय शतक बनाया था। उन्होंने विश्व कप के बाद भारत में हाल ही में टी20 श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया के लिए खेला और बेंगलुरु में अंतिम टी-20 में 36 गेंदों पर 54 रन बनाए। 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने के बाद मैकडरमॉट के नाम 25 टी20आई और छह एकदिवसीय मैच हैं।

स्पेंसर जॉनसन को भी टीम में बुलाया गया है, जबकि जेवियर बार्टलेट के मेलबर्न में शानदार पदार्पण के बाद सिडनी में मैच से आराम लेने के बाद टीम में वापसी की संभावना है।

ऑस्ट्रेलिया वनडे टीम: स्टीव स्मिथ (कप्तान), सीन एबॉट, जेवियर बार्टलेट, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, कैमरून ग्रीन, आरोन हार्डी, जोश हेजलवुड (उपकप्तान), जोश इंगलिस, मार्नस लाबुशेन, लांस मॉरिस, बेन मैकडरमॉट, विल सदरलैंड, एडम ज़म्पा।

वेस्टइंडीज वनडे टीम: शाई होप (कप्तान), अल्जारी जोसेफ, एलिक अथानाजे, टेडी बिशप, कीसी कार्टी, रोस्टन चेज, मैथ्यू फोर्ड, जस्टिन ग्रीव्स, केवम हॉज, टेविन इमलाच, गुडाकेश मोती, केजोर्न ओटले, रोमारियो शेफर्ड, ओशेन थॉमस, हेडन वॉल्श जूनियर।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

Updated On 11 Feb 2024 9:24 AM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story