नई दिल्ली, 6 फ़रवरी (हि.स.)। पुनेरी पलटन सोमवार को नई दिल्ली में दबंग दिल्ली के.सी. के साथ 30-30 की बराबरी दर्ज करने के बाद प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 के प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने वाली दूसरी टीम बन गई है।

प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के बारे में पूछे जाने पर पुनेरी पलटन के मुख्य कोच बीसी रमेश ने कहा, हम निश्चित रूप से लीग चरण में पहले या दूसरे स्थान पर रहेंगे। मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है। हम अपने आगामी खेलों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और अंत में तालिका के शीर्ष पर रहना चाहेंगे।

मोहम्मदरेज़ा शादलूई चियानेह ने दिल्ली के खिलाफ 4 अंकों के साथ पुनेरी पलटन के लिए एक और महत्वपूर्ण योगदान दिया। टीम पर अपने प्रभाव के बारे में बात करते हुए पुनेरी पलटन के कप्तान असलम इनामदार ने कहा, शादलूई हमारे लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। हम अपनी रक्षात्मक और रेडिंग रणनीतियों के बारे में बहुत बात करते हैं। वह टीम में सभी खिलाड़ियों का अच्छी तरह से समर्थन कर रहे हैं।

अपने अगले मैच के बारे में बात करते हुए, असलम ने कहा, जब हम बेंगलुरु बुल्स से भिड़ेंगे तो हम अपनी ताकत पर ध्यान देंगे। हम अपने अगले गेम से पहले दबंग दिल्ली के.सी. के खिलाफ की गई गलतियों को सुधारेंगे। बेंगलुरु की टीम अच्छी है और सर्वश्रेष्ठ टीम निश्चित रूप से मैच जीतेगी।

जब असलम से विशेष रूप से बेंगलुरु बुल्स के डिफेंडर सुरजीत सिंह के लिए उनकी टीम की रणनीतियों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, सुरजीत एक बहुत ही अनुभवी खिलाड़ी हैं। वह कई सीज़न से खेल रहे हैं। हम निश्चित रूप से उनसे मुकाबला करने के लिए एक रणनीति बनाएंगे। हमारे खिलाड़ियों को सुरजीत के खिलाफ कोई कदम उठाने से पहले ठीक से सोचना होगा।”

पुनेरी पलटन का अगला मुकाबला बुधवार को नई दिल्ली में बेंगलुरु बुल्स से होगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

Updated On 11 Feb 2024 9:23 AM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story