नई दिल्ली, 19 सितंबर (हि.स.)। पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज टीम से संजू सैमसन को बाहर किए जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि अगर वह सैमसन की जगह होते तो उन्हें बहुत निराशा होती।

भारत ने विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए 17 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। जिसमें रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पंड्या और कुलदीप यादव जैसे सितारे पहले दो मैचों में शामिल नहीं होंगे।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला के लिए भारत की टीम की घोषणा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, पठान ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, अगर मैं अभी संजू सैमसन की जगह होता, तो मुझे बहुत निराशा होती...

हैरानी की बात यह है कि सैमसन पर तिलक वर्मा और रुतुराज गायकवाड़ को तरजीह दी गई। वर्मा, जिन्होंने हाल ही में अपना वनडे डेब्यू किया, बांग्लादेश के खिलाफ एशिया कप 2023 सुपर 4 गेम में सिर्फ पांच रन पर आउट हो गए। इस बीच, गायकवाड़ इस महीने के अंत में चीन के हांगझू में होने वाले 19वें एशियाई खेलों में दूसरी पंक्ति की भारतीय टीम का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं।

सैमसन, जिन्हें पहले ही विश्व कप टीम से बाहर कर दिया गया था, को हाल ही में संपन्न एशिया कप 2023 के लिए रिजर्व के रूप में नामित किया गया था।

28 वर्षीय खिलाड़ी ने अब तक 13 वनडे मैचों में 55.71 की औसत से 390 रन बनाए हैं, जिसमें तीन अर्धशतक शामिल हैं। विकेटकीपर-बल्लेबाज ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने आखिरी वनडे मैच में 41 गेंदों में 51 रन बनाए।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

Updated On 19 Sep 2023 11:58 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story