प्रयागराज, 19 सितम्बर (हि.स.)। मंडलीय माध्यमिक वॉलीबॉल विद्यालयीय बालक -बालिका प्रतियोगिता का आयोजन केपी इंटर कॉलेज के मैदान पर किया गया, जिसमें मंडल के चारों जनपदों ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता में प्रयागराज जनपद का दबदबा रहा।

प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि उप शिक्षा निदेशक आर.एन विश्वकर्मा ने खिलाड़ियों को सतत् प्रयास करने के लिए प्रेरित किया तथा कहा कि आज खेल के क्षेत्र में हमारा देश निरंतर प्रगति कर रहा है। उन्होंने प्रतिभागियों से अपील की कि वह अपने खेलाभ्यास को सतत् जारी रखें।

समापन समारोह एवं पुरस्कार वितरण के मुख्य अतिथि पूर्व अध्यक्ष कायस्थ पाठशाला चौधरी राघवेंद्र नाथ सिंह और विशिष्ट अतिथि एसडी कौटिल्य महामंत्री कायस्थ पाठशाला ने विजेता और उपविजेता खिलाड़ियों को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। उन्होंने विजयी प्रतिभागियों को जीत की बधाई दी वंही दूसरी ओर सफलता प्राप्त न कर पाने वाले खिलाड़ियों से कहा कि वह निराश न हों। प्रयास न छोड़ें, आज हारे हैं तो कल अवश्य जीतेंगे।

इसके पूर्व अतिथियों का स्वागत मंडलीय संयोजक एवं प्रधानाचार्य डॉ. योगेंद्र सिंह तथा धन्यवाद ज्ञापन डॉ. नंदिनी तिवारी प्रधानाचार्य जगत तारन गर्ल्स इंटर कॉलेज एवं संचालन उमेश कुमार खरे खेल अध्यापक ने किया। प्रतियोगिता में निर्णायक शैलेंद्र पांडे, अभिषेक सिंह, आदित्य सिंह साक्षी और संतोष कुशवाहा थे।

प्रतियोगिता में सीनियर बालक वर्ग 19 वर्ष के फाइनल में प्रयागराज ने फतेहपुर को 25-10, 25-8 से तथा सीनियर बालिका वर्ग में प्रयागराज ने कौशाम्बी को 25-8 और 25-13 से पराजित कर प्रतियोगिता जीत लिया। सब जूनियर बालक वर्ग में प्रयागराज ने कौशाम्बी को 25-15 और 25-8 से पराजित किया। सब जूनियर बालिका वर्ग में प्रतापगढ़ ने प्रयागराज को कड़े मुकाबले में 25-22 तथा 25-18 से पराजित कर प्रतियोगिता अपने नाम किया।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/पदुम नारायण

Updated On 19 Sep 2023 11:58 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story