- इंदौर के विभिन्न संगठन और संस्थाओं के पदाधिकारी मेजबान बनकर अपने सदस्यों और नागरिकों का करेंगे स्वागत

इंदौर, 28 सितंबर (हि.स.)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 30 सितंबर को शाम 4 बजे इंदौर के गांधीनगर मेट्रो डिपो में आयोजित एक कार्यक्रम में इंदौर मेट्रो ट्रायल रन का फ्लैग ऑफ करेंगे। इस अवसर पर नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह विशिष्ट अतिथि होंगे। इस कार्यक्रम की तैयारी लगभग अंतिम दौर में है।

इस संबंध में गुरुवार को यहां सांसद शंकर लालवानी और कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी की विशेष मौजूदगी में इंदौर के सभी संगठनों, संस्थाओं, एसोसिएशन आदि के पदाधिकारियों की बैठक संपन्न हुई। बैठक में मौजूद सभी संगठन, संस्थाओं और एसोसिएशन आदि के पदाधिकारियों ने बताया कि वह इस कार्यक्रम में पूर्ण अपार और उत्साह के साथ शामिल होंगे। वे मेजबान बनकर कार्यक्रम में आने वाले अपने सदस्यों और अन्य नागरिकों का स्वागत भी करेंगे। बैठक में नगर निगम आयुक्त हर्षिका सिंह भी मौजूद थी।

सांसद शंकर लालवानी ने इंदौर वासियों से आग्रह किया है कि वे इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में शामिल होकर इस महत्वपूर्ण अवसर के साक्षी बने। उन्होंने सभी को आमंत्रण भी दिया और कहा कि यह हमारे लिए गौरव की बात है कि प्रदेश में सबसे पहले हमारे शहर में मेट्रो प्रारंभ होने जा रही है। मेट्रो संचालन में भी हम प्रदेश में अव्वल हैं। उन्होंने कहा कि इंदौर में एक नया इतिहास लिखा जा रहा है। इस इतिहास का सभी लोगों को साक्षी बनना चाहिए।

बैठक में कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने कार्यक्रम आयोजन की रूपरेखा की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह गर्व की बात है कि हमारी सिटी अब मेट्रो सिटी हो रही है। इसके प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से अनेक फायदे मिलेंगे। शहर में निवेश भी बढ़ेगा। यह शहर के विकास के लिए मील का पत्थर बनेगी। उन्होंने सभी वर्ग से इस कार्यक्रम में उत्साह और उमंग से भाग लेने की अपील की। उन्होंने कहा कि शहर के विकास में इंदौर की जनता का अद्भुत सहयोग मिलता है। उनकी भागीदारी की देश में सराहना हो रही है।

बैठक में शिक्षा, उद्योग, सामाजिक, धार्मिक, व्यापारिक तथा अन्य संगठन, संस्थाओं और एसोसिएशन के पदाधिकारी मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

Updated On 29 Sep 2023 12:05 AM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story