-विधर्मियों की लव जिहाद जैसी साजिशों से सतर्क रहने की जरूरत : दिनेश

झज्जर 26 मई (हि.स.)। बजरंग दल और अन्य हिंदू संगठनों ने शुक्रवार को बहादुरगढ़ के एक सिनेमा हॉल में लव जिहाद पर बनी फिल्म केरला स्टोरी 250 को निशुल्क दिखाई। हिंदू नेताओं ने भी फिल्म देखी और फिल्म देखने के बाद युवतियों व महिलाओं को विधर्मियों की लव जिहाद जैसी साजिशों से सतर्क रहने का आह्वान किया।

बजरंग दल द्वारा बुक करवाई गई सभी ढाई सौ टिकटों का सारा खर्च समाजसेवी दिनेश कौशिक ने उठाया। शो खत्म होने के बाद दर्शकों को संबोधित करते हुए दिनेश कौशिक ने कहा, इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक समुदाय विशेष द्वारा हिंदू लड़कियों को बहला फुसला कर जबरन धर्म परिवर्तन कराया जा रहा है और लव जिहाद के नाम पर अत्याचार व घोर पीड़ा दी जाती है। उन्होंने फिल्म देखने के बाद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हर माता-पिता का दायित्व बनता है कि अपने बच्चों का ध्यान रखें। उनके बच्चे किस संगति की में पल बढ़ रहे है इस पर हमेशा निगरानी रखें। बहन बेटियों के साथ लव जिहाद के कारण अत्याचार की जो घटनाएं केरल में हो रही हैं, वैसी दोबारा किसी अन्य लड़कियों के साथ न हों।

दिनेश ने सभी बेटियों को समझाते हुए निवेदन किया की हमारी बहन बेटियों को भी ऐसे किसी भी प्रलोभन में न आकर अपने लक्ष्य की तरफ ध्यान लगाकर आगे बढ़ऩा चाहिए। उनको अपने माता-पिता, अपने परिवार, अपने समाज की इज्जत का हमेशा ध्यान रखना चाहिए। इस मौके पर राष्ट्रीय संघ के जला प्रचारक लखपत और बजरंग दल के नगर संयोजक नीरज वत्स ने भी बहन बेटियों को संबोधित किया। सीएम विंडो एमिनेंट दिनेश शेखावत, डॉक्टर महेंद्र कौशिक, जिला सुरक्षा प्रमुख हेमंत वत्स, बजरंग दल कार्यकर्ता प्रवीण भारद्वाज, सुरेश बल्हारा, सुधीर भारद्वाज, समाजसेवी डॉ. अंजू गुप्ता व रंजीत दहिया भी मु य रूप से मोजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/शील/संजीव

Updated On 26 May 2023 6:23 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story