सागर, 27 मई (हि.स.)। सागर-बीना राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार सुबह नरेन नदी के पास महिलाओं से भरा एक तेज रफ्तार लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि चालक सहित 23 लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, लोडिंग वाहन में सवार महिलाएं खुरई से जरुआखेड़ा के जंगल में बीड़ी पत्तियां तोड़ने के लिए जा रही थीं। इसी दौरान शनिवार सुबह करीब 6.30 बजे नरेन नदी के पास यह हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि लोडिंग वाहन में क्षमता से ज्यादा महिलाएं भरी हुई थीं। वाहन पलटने के बाद चीख-पुकार मच गई। बड़ी संख्या में महिलाएं सड़क पर ही घायल अवस्था में पड़ी हुई थी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और 108 एंबुलेंस की मदद से घायलों को खुरई के अस्पताल पहुंचाया।

खुरई थाना पुलिस के अनुसार, हादसे में संध्या (30) पत्नी मुकेश अहिरवार निवासी अब्दुल कलाम वार्ड खुरई की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि लाड़ली बाई (50) निवासी रेंगुआ की अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में 22 महिलाएं और वाहन चालक आकाश (22) पुत्र सुदामा विश्वकर्मा निवासी अब्दुल कलाम वार्ड घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल 6 महिलाओं को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है।

घायल महिलाओं ने बताया कि वह रोजाना बीड़ी बनाने के लिए पत्ती तोड़ने के लिए जरुआखेड़ा के जंगल में जाती हैं। सुबह 5 बजे घर से तैयार होकर निकल जाती है और जंगल से पत्ती तोड़कर वापस आती है। शनिवार को भी लोडिंग वाहन से महिलाएं पत्ती तोड़ने के लिए जा रही थी। नरेन नदी के पास सामने से तेजी से आ रहे ट्रक से बचने के चक्कर में लोडिंग वाहन सड़क किनारे पलट गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा

Updated On 27 May 2023 1:47 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story