फतेहाबाद, 27 मई (हि.स.)। गुवाहटी (असम) से टोहाना के एक ज्वैलर का 1119 ग्राम सोना लेकर चला कर्मचारी रास्ते से ही रफूचक्कर हो गया। इस मामले में पहले कई पंचायतें हुईं, लेकिन जब कर्मचारी ने सोना मांगने पर ज्वैलर को जान से मारने की धमकी दी तो दुकान मालिक ने इस बारे में पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में न्यू माडल टाउन टोहाना निवासी अंकित गोयल ने कहा कि उसकी घंटाघर चौक, टोहाना पर ओम ज्वैलरी के नाम से दुकान है। उनकी दुकान पर पिछले दो महीनों से विक्रमजीत सिंह उर्फ सुनील निवासी किला मोहल्ला टोहाना नौकरी करता था। वह विक्रमजीत पर पूरा भरोसा करने लगे। दुकान की ज्वैलरी के लिए दिल्ली, गुवाहटी आदि जगहों से सोना लेने के लिए विक्रमजीत को भेजते थे।

अंकित गोयल ने कहा कि 14 मार्च को सुबह ट्रेन से विक्रमजीत गुवाहटी गया था। 16 मार्च को वह गुवाहटी में रमेश कुमार से 1119 ग्राम सोना बिस्कुट लेकर वापस टोहाना के लिए चला था, लेकिन सोना लेकर वह उनके पास नहीं पहुंचा। इसके बाद उन्होंने विक्रमजीत व उसके परिवार वालों से संपर्क कर भाईचारा व पंचायती तौर पर सोना वापस लेने की कोशिश की, लेकिन अब विक्रमजीत ने सोना लौटाने से मना कर दिया और जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/सुमन/वीरेन्द्र

Updated On 27 May 2023 3:41 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story