देहरादून, 29 सितंबर (हि.स.)। सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने पुरकुल गांव में सब स्टेशन के लिए भूमि चयन में देरी होने पर नाराजगी जताई। मंत्री ने अधिकारियों को निर्माण कार्य को शीघ्र प्रारंभ करने के लिए निर्देश दिये।

शुक्रवार को कैंप कार्यालय में गणेश जोशी ने सैन्य धाम के निकट पुरकूल गांव में स्थापित होने वाले सब स्टेशन (बिजली घर) के निर्माण के संबंध में विद्युत विभाग और जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक की।

इस दौरान अधिकारियों ने मंत्री गणेश जोशी को बताया कि सब स्टेशन के लिए भूमि की तलाश की जा रही है। जिस पर मंत्री ने अधिकारियों पर नाराजगी जताई। उन्होंने विद्युत विभाग व जिला प्रशासन के अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए तत्काल भूमि के चयन के लिए संयुक्त विजिट करने के निर्देश दिए।

मंत्री ने सुवाखोली में बनने जा रहे सब स्टेशन को लेकर भी अधिकारियों से जानकारी प्राप्त की। उन्होंने कहा कि सुवाखोली में बनने जा रहे सब स्टेशन के लिए आरडीएसएस योजना के तहत भारत सरकार को स्वीकृति के लिए भेजा गया है।

विद्युत विभाग के अधिकारियों को सड़े गले खम्भो के मरम्मत और जो बिजली के खंबे जीर्ण अवस्था में है, उनके स्थान पर नए बिजली के खम्भो को लगाने के भी निर्देश दिए।

इस मौके पर एसडीम नंदन कुमार, ज़िला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक पुंडीर, सी.ई. यूपीसीएल एम.आर.आर्य, एस.ई यूपीसीएल प्रभाकर बहुगुणा, ईई एस.डी.बिष्ट, ईई सिविल राकेश कुमार, एसडीओ राकेश कुमार, एसडीओ एस.बी. यादव सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार / राजेश

/प्रभात

Updated On 29 Sep 2023 11:58 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story