जम्मू, 28 सितंबर (हि.स.)। राजस्थान में अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के लगभग पांच साल के शासन पर तीखा हमला करते हुए, वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता ने बताया कि राज्य में पिछले लगभग पांच वर्षों से 10,000 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज किए गए थे। यह खुलासा हो रहा है कि कानून-व्यवस्था चरमरा गई है और लोगों का जीवन बुरी तरह प्रभावित हो रहा है।

राजस्थान के दौसा इलाकों में कई बैठकों को संबोधित करते हुए कविंद्र ने कहा कि कांग्रेस शासन में पूरी तरह से अराजकता है, जिससे कानून का शासन चरमरा गया है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में अशोक गहलोत के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार आने के बाद से कानून व्यवस्था की स्थिति खराब हो गई है। उन्होंने कहा, ऐसे कई उदाहरण हैं जो यह घिनौनी कहानी बता सकते हैं कि कानून-व्यवस्था की स्थिति किस हद तक खराब हो गई है। उन्होंने कहा कि राज्य में इस बेकार व्यवस्था से छुटकारा पाना एक बार फिर जरूरी हो गया है।

उन्होंने कहा कि राजस्थान की वर्तमान विकट परिस्थितियों में, केवल भाजपा ही है जो राज्य को पटरी पर ला सकती है और सुशासन प्रदान कर सकती है, जो न केवल आदर्श होगा बल्कि समृद्ध और लोगों के अनुकूल भी होगा।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

Updated On 29 Sep 2023 12:03 AM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story