आरएस पुरा, 19 सितंबर (हि.स.)। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को लेकर भारतीय जनता पार्टी की तरफ से देश भर में मनाए जा रहे सेवा पखवाड़ा के तहत मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी की स्वास्थ्य और चिकित्सा प्रकोष्ठ जम्मू कश्मीर इकाई की तरफ से आरएस पुरा स्थित श्री सत्य साई हेल्थ केयर सेंटर में एक दिवसीय नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया जिसमें काफी संख्या में लोगों ने पहुंचकर अपनी आंखों की जांच करवाई तथा दवाइयां हासिल की।

इस मौके पर भाजपा के महासचिव व संगठन मंत्री अशोक कौल मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे जिन्होंने इस एक दिवसीय नेत्र जांच शिवर का उद्घाटन किया। इसके अलावा पूर्व विधान परिषद सदस्य चौधरी विक्रम रंधावा, भाजपा के वरिष्ठ नेता विक्रम शर्मा, प्रकोष्ठ के राज्य संयोजक पुनीत महाजन, जिला प्रभारी अयोध्या गुप्ता, जिला प्रधान रेखा महाजन, जिला विकास परिषद सदस्य प्रोफेसर गारु राम भगत, बृजेश्वर सिंह राणा, मंडल प्रधान विक्रम शर्मा तथा भाजपा के वरिष्ठ नेता आनंद कालिया सहित पार्टी के अन्य कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे। इस मौके भाजपा के महासचिव व संगठन मंत्री अशोक कौल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस को लेकर भारतीय जनता पार्टी की तरफ से देश भर में सेवा पखवाड़ा मनाया जा रहा है जिसके तहत पार्टी की तरफ से सामाजिक गतिविधियों को किया जा रहा है।

उसी के चलते आज भारतीय जनता पार्टी स्वास्थ्य और चिकित्सा प्रकोष्ठ जम्मू कश्मीर की तरफ से नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया है जिसमें क्षेत्र के लोगों की आंखों की जांच की गई और उनको आंखों की देखभाल करने संबंधी जागरूक भी किया गया। उन्होंने बताया कि एक दिवसीय निशुल्क कैंप में लगभग 200 के करीब लोगों की आंखों की जांच की गई है जिसमें भाजपा के स्थानीय युवा नेता विक्रम शर्मा का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

हिन्दुस्थान समाचार/अमरीक/बलवान

Updated On 20 Sep 2023 12:06 AM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story