-प्रेमी के परिजनों ने प्रेमिका के परिजनों पर लगाया हत्या का आरोप

मथुरा, 19 सितम्बर (हि.स.)। थाना मगोर्रा क्षेत्र के गांव सीन में प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को पीट-पीट कर हत्या करने का आरोप प्रेमिका के परिजनों पर मृतक के परिजनों ने लगाया है। एसएसपी ने बताया कि घटना की जांच गहनता से की जा रही है जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

आगरा के खंदौली के गांव नगला मिट का रहने वाला गोविंद प्रेमिका से मिलने उसके गांव सीन पहुंच गया था। कपास के खेत में मंगलवार युवक गोविंद (25) का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने मगोर्रा पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त की। पुलिस की प्रथम दृष्टया जांच में गोविंद की मौत के पीछे प्रेम संबंधों का मामला सामने आया है। मृतक के परिजनों ने प्रेमिका के परिजनों पर युवक की हत्या का आरोप लगाया है। बताया गया है कि मृतक गोविंद और युवती के बीच काफी समय से प्रेम संबंध थे। दोनों ही बेटर का काम करते थे, जिसके कारण दोनों को नजदीकियां हो गई। मृतक प्रेमी गोविंद के परिजनों ने बताया की लड़की का फोन गोविंद पर आया। मिलने के लिए उसे मगोर्रा क्षेत्र के गांव सीन बुलाया। जहां मिलने गए युवक गोविंद की हत्या कर दी गई।

घटना की जानकारी लगते ही एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय मौके पर पहुंच गए। उन्होंने अधीनस्थ अधिकारियों को जल्द घटना के खुलासे के आदेश दिए। एसएसपी ने बताया कि हत्या के पीछे प्रेम संबंधों का मामला सामने आया है। घटना की जांच की जा रही है। जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश/आकाश

Updated On 20 Sep 2023 12:04 AM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story