मुंबई, 18 सितंबर (हि.स.)। भाजपा के विधान परिषद सदस्य गोपीचंद पडलकर से उप मुख्यमंत्री अजीत पवार के समर्थक नाराज हैं और सोमवार को दिनभर पडलकर के विरोध में धरना प्रदर्शन किया। अजीत पवार समूह के राकांपा प्रदेश अध्यक्ष सुनील तटकरे ने कहा कि वे पडलकर पर कार्रवाई करने के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्र शेखर बावनकुले से बात करेंगे।

गोपीचंद पडलकर ने उपमुख्यमंत्री अजीत पवार और राकांपा सांसद सुप्रिया सुले के विरुद्ध आपत्तिजनक व्यक्तव्य दिया था। इससे राकांपा अजीत पवार समर्थक नाराज हो गए और आज पुणे, मुंबई , ठाणे सहित कई शहरों में गोपीचंद पडलकर के विरुद्ध प्रदर्शन किया। राकांपा अजीत पवार समूह की नेता शालिनी ठोंबरे ने कहा कि गोपीचंद पडलकर सीधे आम जनता के बीच चुनाव लडक़र विधायक नहीं बने हैं बल्कि पिछले दरवाजे से विधायक बने हैं। उन्हें जनता के बीच से चुने गए जनप्रतिनिधियों के बारे में कोई भी व्यक्तव्य जारी करते समय विचार करना चाहिए। शालिनी ठोंबरे ने कहा कि राकांपा गोपीचंद पडलकर की अजीत पवार के विरुद्ध किए गए आपत्तिजनक व्यक्तव्य को बर्दाश्त नहीं करेगा।

सांसद सुनील तटकरे ने कहा कि राकांपा ने अजीत पवार के नेतृत्व में वर्तमान राज्य सरकार को समर्थन दिया है। एक तरफ भाजपा उनके विधायकों के बल पर सरकार चला रही है, दूसरी तरफ भाजपा के ही विधायक अजीत पवार के विरुद्ध अर्नगल बयानबाजी कर रहे हैं। इस मामले में वे खुद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष से बात करेंगे और गोपीचंद पडलकर पर कार्रवाई की मांग करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार / राजबहादुर/प्रभात

Updated On 18 Sep 2023 10:32 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story