सांबा, 2 जून (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रमुख रविंद्र रैना ने शुक्रवार को अपनी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ विजयपुर में बन रहे एम्स का दौरा किया और वहां पर चल रहे निर्माण कार्य का जायजा लिया।इस मौके पर उनके साथ पूर्व मंत्री चंद्र प्रकाश गंगा, पूर्व मंत्री सुरजीत सिंह सलाथिया,डीडीसी चेयरमैन केशवदास शर्मा के आलावा पार्टी कार्यकर्ताओं के वरिष्ठ नेता ओर क्षेत्र के गणमान्य लोग भी मौजूद थे।

उन्होंने वहां पर चल रहे निर्माण कार्य का जायजा लिया और ठेकेदारों को कहा कि निर्माण कार्य समय सीमा पर पूरा किया जाए ताकि लोगों को जल्द से जल्द पूरी सुविधा मिल सके।उसके बाद उन्होंने एम्स मे एक बैठक को संबोधित किया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह बहुत बड़ी देन है जो विजयपुर में एम्स दिया गया। इस समय देश में चारों तरफ विकास बहुत तेजी से हो रहा है उसी के चलते विजयपुर मे एम्स का निर्माण भी बहुत तेजी से हो रहा है और जल्द ही एम्स बनकर तैयार हो जाएगा। साथ ही प्रधानमंत्री इसका उद्घाटन करने आएंगे।क्योंकि पहले लोगों को दिल्ली या अन्य राज्य में इलाज के लिए जाना पड़ता था लेकिन अब जम्मू-कश्मीर के लोगों को भी विजयपुर में ही सुविधा मिल जाएगी और अपना इलाज यहां पर करवा सकेंगे।

इस मौके पर पूर्व मंत्री दविंदर मनियाल , विजयपुर नगर पालिका कमेटी अध्यक्ष गणेश शर्मा जयराम शर्मा अरूण शर्मा,बीडीसी चेयरमैन दर्शन सिंह,डीडीसी मेनंबर शिल्प दुबे, दीपक कुमार आदि मोजुद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/अमनदीप/बलवान

Updated On 2 Jun 2023 7:38 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story