गुवाहाटी, 29 मई (हि.स.)। मुख्यमंत्री डॉ हिमंत विश्व शर्मा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की संवेदनाएं पूर्वोत्तर क्षेत्र के साथ जुड़ी हुई है, यही वजह है कि उन्होंने इसे आगे बढ़ाने के लिए एक से बढ़कर एक उपाय किया है। ये बातें मुख्यमंत्री डॉ शर्मा ने सोमवार को स्थानीय विवांता होटल में आयोजित संवाद माध्यम के साथ मतविनिमय कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहीं ।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार के नौ साल पूरे होने की पूर्व संध्या पर असम के मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत विश्व शर्मा और केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने आज प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भवेश कलिता की उपस्थिति में गुवाहाटी स्थित विवांता होटल में एक इंटरैक्टिव सत्र आयोजित किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भवेश कलिता के स्वागत भाषण से हुई। अपने वक्तव्य में उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे भारत के लोगों ने चहुंमुखी प्रगति की है। कलिता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार अपने शासन के नौ वर्षों से सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए लोगों को प्रगति की ओर ले जाने के लिए लगातार काम कर रही है। देश आज निर्बाध प्रगति की दिशा में तेज गति से आगे बढ़ रहा है।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा ने कहा कि पिछले नौ वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व में देश भर में व्यापक विकास संभव हुआ है। शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारत को विश्व का अग्रणी राष्ट्र बनाने के लिए सभी प्रयास करते रहे हैं। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के विभिन्न हिस्सों के साथ-साथ पूर्वोत्तर और असम विकास के शिखर पर है। शर्मा ने यह भी कहा कि पहले एक मुख्यमंत्री के लिए एक प्रधानमंत्री के साथ संबंध बनाए रखना एक कठिन कार्य था। लेकिन, अब मुख्यमंत्री बार-बार प्रधानमंत्री से संपर्क कर रहे हैं। पिछले नौ वर्षों में, सभी पूर्वोत्तर राज्यों में रेल कनेक्टिविटी को सुव्यवस्थित किया गया है, और बड़े पैमाने पर पुलों का निर्माण किया गया है। आंदोलन के बिना भी विकास संभव है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से ही असम के गमोछा, बिहू और धरोहर स्थल विश्व दरबार में चमक रहे हैं।

इस अवसर पर केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने पीपीटी के माध्यम से भाजपा सरकार की नौ साल की सफलता पर बात की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा के नेतृत्व में पूरे भारत और पूरे असम में विकास की गति तेज हुई है। राज्य भाजपा के महासचिव पुलक गोहेन ने आज के कार्यक्रम का संचालन किया। कार्यक्रम में असम के समाचार समूहों के मालिक, संपादक, वरिष्ठ पत्रकार, प्रदेश भाजपा प्रवक्ता, पैनलिस्ट, समाचार विभाग के पदाधिकारी आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ श्रीप्रकाश/प्रभात

Updated On 29 May 2023 8:54 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story