पटना, 29 मई (हि.स.)। भाजपा ने विपक्ष की 12 जून को पटना में होने वाली बैठक को एकता नहीं भ्रष्टाचारियों की एकता की बैठक बताया है। नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सोमवार को बयान जारी कर कहा है कि ये विपक्षी दलों की एकता नहीं भ्रष्टाचारियों की एकता है। विपक्ष के सभी दल देश की अखंडता और एकता के प्रति गंभीर नहीं हैं इसलिए भाजपा के राष्ट्रवाद पर लगातार चोट कर रहे हैं। ये सभी तुष्टिकरण की राजनीति में डूब चुके हैं और अपनी- अपनी संपत्ति खोने और जेल जाने के डर से एकजुटता का प्रदर्शन कर रहे हैं।

इससे पहले रविवार को राजद की ओर से नई संसद की तुलना ताबूत से करने वाले ट्वीट पर भी भाजपा ने जमकर राजद को घेरा था और उनके इस कार्य की आचोलना की थी। सांसद सुशील कुमार मोदी ने तो देशद्रोह का मुकदमा तक दर्ज कराने की बात कही।वहीं बिहार भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा था कि 2024 में जनता विपक्ष को इसी ताबूत में पैक करेगी।

उल्लेखनीय है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विपक्षी दलों को एकजुट करने की मुहिम रंग लाने लगी है। देशभर के विपक्षी नेताओं की बैठक 12 जून को राजधानी पटना के ज्ञान भवन में होगी। बैठक में देश भर के 18 विपक्षी दल शामिल होंगे। बैठक में देश के तमाम विपक्षी दलों के बड़े नेता शामिल होंगे। यह घोषणा राजद कार्यालय में हुई बैठक के बाद की गयी।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंदा/प्रभात

Updated On 29 May 2023 8:50 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story